दीवानगंज रायसेन से नसीम अली। IND28.COM-

उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन कर के अपने घर यूपी जा रहा थी युवती

-सलामतपुर थाना क्षेत्र के दीवानगंज महुआखेड़ा रेलवे ट्रेक पर हुआ हादसा 

कभी-कभी ज़रा सी सावधानी का भी ध्यान नही रखना कितने बड़े हादसे को न्योता दे देता है। इसका एक उदाहरण सलामतपुर थाना क्षेत्र के दीवानगंज महुआखेड़ा में देखने को मिला जहां पर एक युवती की मौत ब्रश करते समय ट्रेन से गिरकर हो गई। और घटना की जानकारी लगते ही पूरे परिवार पर मातम का माहौल छा गया। दीवानगंज चौकी प्रभारी बीरबल सिंह ने बताया कि अपने बहन बहनोई के साथ उज्जैन बाबा महाकाल से दर्शन कर मथुरा होते हुए अपने घर जलेश्वर जिला एटा यूपी के लिए लौट रही एक 27 वर्षीय युवती की ब्रश करते वक्त अचानक मालवा एक्सप्रेस ट्रेन से गिर कर मौत हो गई है। दीवानगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

बाबा महाकाल उज्जैन के दर्शन को गया था परिवार--उत्तर प्रदेश के जलेश्वर जिला एटा निवासी विनोद शर्मा अपनी पत्नी 2 बच्ची एवं पत्नी की बहन अपनी साली डालिमा शर्मा उम्र 27 वर्ष के साथ उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन करने गए थे। वापस अपने घर मालवा एक्सप्रेस ट्रेन से मथुरा होते हुए जा रहे थे। रास्ते में दीवानगंज के समीप महुआखेड़ा रेलवे ट्रैक के पास ब्रश करने गई 27 वर्षीय डालिमा शर्मा अचानक ट्रेन से गिर गई। जैसे ही बहन बहनोई को सूचना मिली तो उन्होंने विदिशा रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद जीआरपी पुलिस को सूचना दी और उनके साथ दीवानगंज आए। जहां पर दीवानगंज पुलिस के साथ रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। वहां से डालिमा के शव को दीवानगंज पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर मर्ग कायम जांच में लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए दीवानगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

इनका कहना है।

मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में ब्रश करते समय महुआखेड़ा रेलवे ट्रेक पर गिरकर 27 वर्षीय युवती की मौत हो गई है। शनिवार को दीवानगंज स्वास्थ्य केंद्र में शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

बीरबल सिंह, चौकी प्रभारी दीवानगंज।

 

न्यूज़ सोर्स : नसीम अली दीवानगंज।