अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

बुधवार को थाना अंतर्गत आने वाले रूपनगर गांव के घोड़ापछाड़ रेलवे पुल की रेलिंग पर ट्रेन से गिरकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना खम्बा नम्बर 869/3ए के पास की है। और सुबह लगभग साढ़े नो बजे की बताई जा रही है। सलामतपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। मृतक की जेब मे रखे वोटर आईडी कार्ड से उसकी शिनाख्त मेहरबान सिंह यादव उम्र 68 वर्ष निवासी विजयपुरा ललितपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। पुलिस ने मर्ग का मामला कायम कर जांच में लिया है। मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सांची स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

अपने बेटों से मिलने भोपाल जा रहा था पिता---मेहरबान सिंह यादव रेलवे में कर्मचारी थे। वह 2009 में रिटायर्ड हो गए थे। और उत्तर प्रदेश में ही रह रहे थे। उनके दो लड़के भोपाल में रहते हैं। बुधवार को वह ललितपुर उत्तर प्रदेश से ट्रेन में बैठकर भोपाल अपने पुत्रों संजय यादव और विजय यादव से मिलने शिवनगर भोपाल जा रहा था। रास्ते में लगभग सुबह साढ़े नो बजे सलामतपुर थाना क्षेत्र के रूपनगर घोड़ापछाड़ रेलवे पुल की रेलिंग पर ट्रेन से गिरकर उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही भोपाल से उनके दोनों लड़के संजय यादव और विजय यादव मौके पर पहुंचे और अपने पिता के शव को देखते ही रो-रोकर विलाप करने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें संभाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए सांची स्वास्थ्य केंद्र तक भेजने की व्यवस्था की।

इनका कहना है।

सुबह सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है। मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त मेहरबान सिंह यादव निवासी ललितपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। मृतक रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी था और अपने पुत्रों से मिलने शिवनगर भोपाल जा रहा है। मर्ग का मामला कायम कर जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM