-सलामतपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एम्बुलेंस से पहुंचाया अस्पताल 

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार दोपहर गाडरखेड़ी रोड के अंधे मोड़ पर दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने ज़ोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से एक नज़दीकी प्रायवेट अस्पताल भेजा। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रविवार दोपहर के समय गाडरखेड़ी रोड के मोड़ पर एक टीवीएस एमपी40 एमजे 3731 और हीरो स्पलेंडर प्लस एमपी40 ज़ेडडी 2275 की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें जीतेन्द्र सपेरा पिता बाबूलाल सपेरा, मेवा बाई पत्नी करणनाथ और ज्योति बाई पत्नी राजेन्द्र सिंह उम्र 30 वर्ष सहित दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। टकराई हुई एक मोटरसाइकिल गाडरखेड़ी से घाटखेड़ी की और जा रही थी। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल घाटखेड़ी से गाडरखेड़ी की और आ रही थी। वहीं पुलिस ने फिलहाल दोनों मोटरसाईकिलों को सड़क से हटाकर एक तरफ कर दिया है।

गाडरखेड़ी रोड पर अंधे मोड़ की वजह से रोज़ होते हैं हादसे----भोपाल विदिशा हाइवे 18 से ही लगकर अंदर की और गाडरखेड़ी रोड गया है। जो सतधारा स्तूप से होते हुए कई गांवों की और जाता है। इसी सड़क मार्ग पर थोड़ा अंदर जाने के बाद एक अंधा मोड़ आता है। इस मोड़ पर सुरक्षा की दृष्टि से कोई भी चेतावनी का बोर्ड नही लगाया गया है। जिसकी वजह से आए दिन यहां पर हादसे होते रहते हैं। और एक तरफ से जाने वाले वाहन चालकों को दूसरी और से आने वाले वाहन नज़र ही नही आते हैं। और अचानक ही वाहन सामने आने के कारण इस मार्ग पर दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। शासन प्रशासन को शीघ्र ही यहां पर सुरक्षा की दृष्टि से चेतावनी के बोर्ड लगाना चाहिए। जिससे कि हादसों पर लगाम लगाई जा सके।

इनका कहना है।

गाडरखेड़ी सड़क पर दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने टक्कर होने से 5 लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों को तत्काल मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल रेफर करने मामले को जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM