-3 मोटरसाइकिलों को भी चोरी का किया प्रयास, नही हुए सफल

-चोरों की संख्या 4 से 5, सीसीटीवी में हुए कैद

-मौके पर डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम भी पहुंची

-पुलिस बोली फुटेज के आधार पर शीघ्र होगी गिरफ्तारी

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

रायसेन जिले के दीवानगंज में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने अनुष्का ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया और चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया। जिस दुकान में चोरी की वारदात हुई है वह दीवानगंज निवासी दशरथ विश्वकर्मा की है।दुकानदार ने बताया कि वह रोजाना दुकान का कीमती सामान घर ले जाते थे, जिसके चलते बड़ा नुकसान होने से बच गया। इसके बावजूद भी चोर लगभग 20 से 25 हजार रुपये के चांदी के आभूषण चोरी करने में सफल रहे। वहीं चोरों ने मोटरसाइकिलें को भी निशाना बनाया है।चोरों ने आसपास के घरों के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को भी चोरी करने का प्रयास किया। दो मोटरसाइकिलों को चोर एक खाली स्थान पर ले जाकर छोड़ गए। जबकि तीसरी मोटरसाइकिल का लॉक खोलने की कोशिश असफल रही।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं चोर--इस पूरी चोरी की वारदात की तस्वीरें दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं हैं। फुटेज में चार से पांच चोर दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच कुछ मरीज, जो पास के डॉक्टर के यहां इलाज के लिए आए थे, चोरों को देखकर घबरा गए। वहीं चोर भी उन्हें देखकर तुरंत फरार हो गए। इस मामले में सुबह जब दुकानदार ने टूटा हुआ शटर देखा, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दीवानगंज चौकी पुलिस और सलामतपुर थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है।

इनका कहना है।

अज्ञात चोरों की तलाश जारी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर ली जाएगी। और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इलाके में इस चोरी की घटना से दहशत का माहौल है, और व्यापारी वर्ग में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28