-मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते मौके पर पंहुचे एसपी,एडिशनल एसपी

-शव को पीएम के लिएं भेजा भोपाल एम्स अस्पताल

-सलामतपुर पुलिस ने मर्ग का मामला कायमकर लिया जांच में

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। प्रधान संपादक IND28.COM

शनिवार देर रात्रि सलामतपुर थाना क्षेत्र के दीवानगंज सेमरा के रेलवे ट्रेक पर एक रेलवे ठेकेदार के पिता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है। मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते मौके पर रायसेन एसपी विकाश कुमार शाहवाल, एडिशनल एसपी अमृत मीणा और सलामतपुर दीवानगंज पुलिस का फोर्स पहुंच गया। वहीं घटनास्थल पर ड्रोन कैमरे से भी रिकार्डिंग कराई गई है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भोपाल के एम्स अस्पताल भेजा गया है। समय ज़्यादा होने के कारण पोस्टमार्टम सोमवार को किया जाएगा। जानकारी अनुसार रायसेन जिले के दीवानगंज सेमरा गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे रेलवे के सिग्नल लाइन की केबल डाल रहे ठेकेदार आशुतोष सिंह के पिता अशोक सिंह निवासी कोटरा सुल्तानाबाद भोपाल की ट्रेन की चपेट में आने से शनिवार देर रात्रि मौत हो गई। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। बता दें कि मौके पर कुछ दिन से कोई अज्ञात चोर केबल काटकर चोरी कर रहा था। इसी मामले को देखने के लिए ठेकेदार आषुतोष के पिता अशोक सिंह सुपरवाइजर राशिद के साथ शनिवार को साइट पर पहुंचे थे। और उन्होंने सुपरवाइजर राशिद को चेक करने के लिये भेजकर खुद वहीं रुक गए। वापस आने पर सुपरवाइजर ने अशोक सिंह को ढूंढा तो नही मिले। जब उनका फोन परिजनों ने भी लगाया तो फोन रिसीव नहीं किया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रेलवे किनारे सब जगह देखा और पुलिस को सूचना दी। काफी ढूंढने पर अशोक सिंह का शव डाउन ट्रेक के खंबा नम्बर 864/23 के पास मिला।

केवल हो रही थी चोरी देखने आए थे ठेकेदार के पिता---रेलवे ठेकेदार आशुतोष सिंह का रेलवे सिग्नल की अंडर ग्राउंड केबल डालने का काम दीवानगंज क्षेत्र के सेमरा में चल रहा है।काफी दिनों से उनकी केबल मौके से चोरी हो रही है। इसी मामले को देखने के उनके पिता अशोक सिंह अपने सुपरवाइजर राशिद निवासी ग्राम हरराखेड़ा बैरसिया भोपाल के साथ अपनी कार से सेमरा पहुंच गए। और सुपरवाइजर को चेक करने भेजकर खुद मौके पर ही रुक गए। और ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने अशोक सिंह की हत्या की आशंका जताई है।

इनका कहना है।

डायल 100 पर रात्रि 12 बजे सूचना मिली थी कि दीवानगंज सेमरा रेलवे ट्रेक के पास कोई व्यक्ति की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई है।प्रथम दृष्टया ट्रेन एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। वहीं परिजनों ने जो भी आरोप लगाएं हैं उनकी हम बारीकी से जांच कर रहै हैं। मृतक अशोक सिंह का शव पीएम के लिए भोपाल एम्स अस्पताल भेजा गया है।

विकाश कुमार शाहवाल, रायसेन SP

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान, प्रधान संपादक IND28.COM