-सलामतपुर पुलिस ने आरोपी नाबालिग युवक को किया गिरफ्तार

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

थाना क्षेत्र के एक गांव में आदिवासी नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही नाबालिग युवक ने 6 महीने पहले बलात्कार कर दिया था। जब नाबालिग किशोरी गर्भवती हुई तो उसने बदनामी के डर से सल्फास खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करी। वो तो गनीमत रही कि परिजनों ने सही समय पर विदिशा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया। जिससे किशोरी की जान बच गई।इस मामले में विदिशा कोतवाली पुलिस ने ज़ीरो पर कायमी कर केस डायरी थाना सलामतपुर भेजी। पुलिस ने आरोपी नाबालिग युवक पर अपराध क्रमांक 210/23 धारा 363, 376, 376(3), 506, 3/4, 5 जे 2/6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया। मंगलवार को नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर रायसेन किशोर न्यायालय में पेश किया गया है।

बागोद गांव पहाड़ के पास ज़बरदस्ती किया था बलात्कार----आदिवासी नाबालिग युवक ने मई 2023 में गांव के ही पहाड़ के पास आदिवासी नाबालिग किशोरी को बात करने को लेकर बुलाया था। और वहां पर उसने ज़ोर ज़बरदस्ती किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। घटना को जब 6 महीने हो गए तो नाबालिग किशोरी का पेट बाहर आने लगा तो बदनामी के डर से 20 नवंबर को लड़की ने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में लड़की को विदिशा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली।

इनका कहना है।

आदिवासी नाबालिग किशोरी के साथ ज़ोर ज़बरदस्ती बलात्कार के मामले में मंगलवार को आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर किशोर न्यायालय रायसेन में पेश किया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

​​

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM