- पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर कट्टे से फायरिंग की घटना, युवक के हाथ में लगा गोली, भोपाल रेफर 

-हलाली डेम रोड की घटना, पुलिस ने 8 लोगों पर किया हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

मंगलवार की देर रात सलामतपुर से अपने घर पौआनाला गांव जा रहे पिता- पुत्र को हलाली डेम रोड पर रोककर कट्टे से फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस घटना में कार के गेट पर तीन गोलियां लगीं और एक गोली युवक के हाथ में जा लगी। गोली लगाने से घायल हुए युवक को सलामतपुर पंचायत के पूर्व उपसरपंच हमजा जाफरी द्वारा सांची स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। फायरिंग की इस घटना में पुलिस ने बुधवार को आठ आरोपियों पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को साढ़े दस से ग्यारह बजे के बीच हलाली डेम रोड पर सलामतपुर से विदिशा जिले के पौआनाला गांव अपनी कार एमपी 04 ज़ेडबी 9047 से जा रहे काज़ी शाहिद अली और उनके पुत्र ओसामा अली को हलाली डेम रोड पर पौआनाला पंचायत के रोज़गार सहायक ने हाथ देकर रोका। फिर झाड़ियों में छुपे हुए अन्य साथियों ने कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी। जिससे कार के कांच को तोड़ते हुए एक गोली ओसामा अली के हाथ में घुस गई। फरियादी शाहिद अली की रिपोर्ट पर राजकुमार अहिरवार, लाल बहादर मीणा, धनराज तिवारी, भूपेंद्र गुप्ता, आशु उर्फ आशीष शर्मा, मंगल माली, हरिनारायण माली और रूप सिंह पर हत्या के प्रयास का मामला दर्जकर जांच में लिया गया है। 

पुरानी रंजिश के चलते की गई फायरिंग--वारदात को अंजाम देने में पौआनाला ग्राम पंचायत के रोज़गार सहायक राजकुमार अहिरवार की महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है। राजकुमार ने ही कार को रोका था और आसपास झाड़ियों में छुपे हुए अन्य साथियों ने कट्टे या पिस्टल से गोलीबारी शुरू कर दी। गोली धनराज तिवारी और लाल बहादुर मीणा द्वारा चलाई बताई जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि सरपंची चुनाव से ही इन लोगों में आपसी दुश्मनी चल रही है। फरियादी शाहिद अली की बहु यास्मीन पौआनाला की सरपंच हैं और आरोपी रोज़गार सहायक राजकुमार अहिरवार के चाचा पूर्व में गांव के सरपंच रह चुके हैं।

इनका कहना है। 

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज 

हलाली डेम रोड पर कार को रोककर फायरिंग की गई है। जिससे कार चला रहे ओसामा के हाथ में गोली लगी है। पिता शाहिद अली की रिपोर्ट पर 8 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM