-सलामतपुर थाना क्षेत्र के बासखेड़ा गांव का मामला

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

बीती रात थाना क्षेत्र के बासखेड़ा गांव में अपने घर के बाहर खड़े हुए पति पत्नी पर पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही दो युवकों ने डंडों से मारपीट कर दी। जिसकी वजह से सात महीने की गर्भवती महिला को पैर व हाथ में चोट आईं हैं। पति के साथ तो आरोपियों की झूमा झटकी तक हो गई। गुरुवार को सलामतपुर थाने पहुंचे फरियादी यशपाल अहिरवार पिता कुंजीलाल अहिरवार और उसकी पत्नी खुशबू अहिरवार ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी जीवन अहिरवार और मलखान अहिरवार निवासी बांसखेड़ा के विरूद्ध धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कराया है। पुलिस ने एफआईआर करते हुए जांच में लिया है।

7 महीने की गर्भवती महिला के साथ भी कर दी मारपीट--बांसखेड़ा गांव में रहने वाले यशपाल अहिरवार और उसी गांव के जीवन अहिरवार और मलखान अहिरवार के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। जिस को लेकर पहले भी इनके बीच विवाद हो चुका है। लेकिन बुधवार की रात 9 से 10 बजे के बीच मामला मारपीट तक पहुंच गया। जीवन और मलखान ने यशपाल की पत्नी खुशबू जो 7 महीने की गर्भवती है। उसकी भी नही छोड़ा और खुशबू के पैर व हाथ में डंडे मार दिए। जिसकी वजह से खुशबू के पैर में सूजन आ गई। वो तो गनीमत रही कि खुशबू ने घर के अंदर भागकर अपनी जान बचा ली वरना बड़ी जनहानि हो सकती थी। वहीं यशपाल के साथ भी आरोपियों ने झूमा झटकी करते हुए मारपीट तक कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इनका कहना है।

बांसखेड़ा गांव में बुधवार की रात्रि घर के बाहर खड़े हुए पति पत्नी पर गांव के ही 2 युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते डंडों से मारपीट कर दी। गुरुवार को फरियादी की रिपोर्ट पर 2 आरोपियों जीवन अहिरवार और मलखान अहिरवार पर मामला दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मकरंद सिंह ठाकुर, थाना इंचार्ज सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28