-सरपंच की स्विफ्ट कार में भी जमकर की तोड़फोड़

-सलामतपुर पुलिस ने 6 आरोपियों में से 1 को किया गिरफ्तार, 5 फरार

-रात दस बजे तक सलामतपुर थाने में सेमरा गांव के ग्रामीणों की लगी रही भीड़

अदनान खान सलामतपुर। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

शनिवार शाम लगभग पौने छह बजे से छह बजे के बीच सेमरा ग्राम पंचायत सरपंच भानू उर्फ पुरषोत्तम लोधी के साथ 6 युवकों ने डंडों से जमकर मारपीट कर दी। जिससे सरपंच के सिर व कंधे पर चोटें आईं हैं। ये मारपीट की घटना सरपंच के साथ इसलिए हुई कि उन्होंने सड़क के बीचों बीच मोटरसाइकिल से स्टंट कर रहे युवकों को ऐसा करने को मना करा तो दो मोटरसाइकिल पर सवार छह युवकों ने कर्क रेखा के पास सरपंच भानू उर्फ पुरषोत्तम लोधी की स्विफ्ट कार एमपी04 सीएक्स 0820 को मोटरसाइकिल सामने करके रोक लिया। और उनके साथ जमकर मारपीट कर दी। सरपंच ने भागकर अपनी जान बचाई। आरिपियों ने सरपंच की कार में भी तोड़फोड़ कर दी। जानकारी मिलते ही सलामतपुर थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी मौके घटनास्थल पर पहुंचे और एक आरोपी संतोष यादव को भदभदा से गिरफ्तार कर लिया। वहीं 5 अन्य आरोपी भागने में सफल रहे। वहीं थाने में रात दस बजे तक सरपंच के समर्थकों की भारी भीड़ सहित कई स्थानीय नेता भी थाने में मौजूद रहे। रात दस बजे तक भी मामले में अपराध कायम नही हुआ था। 

6 दोस्त हलाली डेम से घूमकर लौट रहे थे--सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र के भदभदा गांव से 6 युवक संतोष यादव, रूपेश, अजय, आकाश, सौरभ और एक अन्य युवक दो मोटरसाइकिलों से घूमने के लिए हलाली डेम गए थे। शाम को वापस आते समय बेरखेड़ी चौराहे के आगे सड़क पर स्टंट कर सेल्फी ले रहे थे। उसी समय सेमरा गांव के सरपंच भानू उर्फ पुरषोत्तम लोधी अपनी स्विफ्ट कार से दो अन्य लोगों के साथ सलामतपुर से अपने घर सेमरा वापस जा रहे थे। जब उन्होंने इन युवकों को समझाया कि सड़क पर ऐसा ना करें। तो युवकों को सरपंच का ऐसा कहना नागवार गुजरा और 6 युवकों ने थोड़ा आगे जाकर कर्क रेखा की पुलिया के पास सरपंच की कार रोककर डंडों से जमकर मारपीट कर दी। वो तो गनीमत रही कि सरपंच ने भागकर अपनी जान बचाई वरना बड़ी घटना घटित हो सकती थी।

सरपंच के पिता ने सूखी सेवनिया पुलिस पर आरिपियों को भगाने के लगाए आरोप--

घटना में जब सलामतपुर पुलिस आरोपियों की तलाश में भदभदा गांव पहुंची तो वहां पर सूखी सेवनिया पुलिस भी पहुंच गई थी। फरियादी सरपंच के पिता हरिप्रसाद लोधी ने सूखी सेवनिया पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने 5 आरिपियों को भगाने में मदद की। क्योंकि जब हम लोग भदभदा गांव पहुंच गए थे तो सभी आरोपी एक घर मे छुपे हुए थे। लेकिन सूखी पुलिस ने उन्हें मौके से भगा दिया।

 

इनका कहना है।

कर्क रेखा के पास सेमरा सरपंच भानू उर्फ पुरषोत्तम लोधी के साथ मारपीट की घटना हुई है। मामले को जांच में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

में सलामतपुर से अपने घर सेमरा लौट रहा था। रास्ते में कुछ 6 युवक 2 मोटरसाइकिलों से बीच रास्ते में स्टंट कर रहे थे। मना करने पर मेरी कार रोककर डंडों से मारपीट की और मेरे 2 लाख रुपए भी लूट लिए। मेने भागकर अपनी जान बचाई।

भानू उर्फ पुरषोत्तम लोधी, फरियादी सरपंच ग्रा.पं. सेमरा।


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28