-25 हज़ार रुपए कीमत की सिगरेट थी थैले में

-भोपाल विदिशा हाइवे के सलामतपुर मेन रोड की घटना

-पुलिस ने मामला दर्जकर खंगाले सीसीटीवी फुटेज

 

सलामतपुर रायसेन से अदनान खान। प्रधान संपादक IND28.COM

भोपाल विदिशा हाइवे के सलामतपुर मेन रोड पर विदिशा से सिगरेट बेचने आए एक कर्मचारी के साथ दिन दहाड़े चोरी की वारदात हो गई। चोर ने सिर्फ 3 मिनिट के अंदर ही मोटरसाइकिल पर बंधे हुए थैले को काटकर घटना को अंजाम दिया है। थैले में लगभग 25 हज़ार रुपए कीमत की सिगरेट रखी थीं। जो सलामतपुर में किराना व्यापारियों को सप्लाई करना थी। सोठिया विदिशा से सलामतपुर आए कर्मचारी दीपक यादव ने बताया कि वह प्रदीप नेमा विदिशा के यहां पर सेल्समैन का काम करता है। और दोपहर लगभग चार बजे भोपाल विदिशा मेन रोड सलामतपुर के संतोष किराना स्टोर पर अपनी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल एमपी 40 एमके 5408 को खड़ा करके सिगरेट देने चला गया। इसी दौरान सिर्फ तीन मिनिट के अंदर ही कोई चोर मोटरसाइकिल पर बंधा हुआ थैला काटकर ले गया। थैले के अंदर कई कंपनियों की सिगरेट के पैकेट जिसकी कीमत लगभग पच्चीस हजार रुपए थी चोरी चले गए। घटना के बाद दीपक ने आसपास कई जगह चोर की तलाश की। लेकिन कहीं भी उसका पता नही चला। पुलिस अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 आईपीसी का मामला दर्जकर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं पुलिस ने कुछ पुराने हिस्ट्रीशीटरों को पूछताछ के लिए उठाया है।

3 मिनिट के अंदर ही चोर ने घटना को दिया अंजाम--- प्रदीप नेमा का सेल्समेन दीपक यादव सप्ताह में एक बार विदिशा से सलामतपुर सिगरेट सप्लाई करने आता है। और यहां के कई व्यापारियों को सिगरेट सप्लाई करता है। घटना वाले दिन वह 70 हज़ार रुपए का माल सप्लाई करने आया था। संतोष गुप्ता के किराना स्टोर पर मोटरसाइकिल खड़ी करके सिगरेट देने चला गया। इसी दौरान सिर्फ तीन मिनिट के अंदर ही चोर ने मोटरसाइकिल पर टंगे हुए अन्य थैलों में से एक थैला काटकर चोरी कर लिया जिसमें पच्चीस हजार रुपए कीमत की गोल्ड फ्लैग, विल्स, नोवा, लिबर्टी, मिंट किंग साइज़, स्कार्ट सहित अन्य कंपनियों की सिगरेट के पैकेट रखे थे।

इनका कहना है 

मेन रोड पर संतोष किराना स्टोर के सामने से किसी चोर ने मोटरसाइकिल पर बंधा हुए थैला काटकर चोरी कर लिया है। जिसमें सिगरेट के पैकेट रखे हुए थे।अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 आईपीसी का मामला दर्जकर सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। वहीं कुछ पुराने हिस्ट्रीशीटरों को पूछताछ के लिए उठाया है।

देवेन्द्र पाल सिंह, थाना प्रभारी सलामतपुर।

 

में विदिशा से सिगरेट सप्लाई करने सलामतपुर आया था। यहां पर किसी शातिर चोर ने 3 मिनिट के अंदर ही मेरी मोटरसाइकिल पर बंधे हुए थैले को काटकर 25 हज़ार की सिगरेट चोरी कर ली हैं। 

दीपक यादव, सेल्समैन विदिशा।

 

दीपक यादव मेरी दुकान पर सिगरेट देने विदिशा से आया था। वह दुकान पर मोटरसाइकिल खड़ी करके आया और कुछ मिनिट ने ही जब वापस गया तो उसके थैलों में से एक थैला जिसमें पच्चीस हजार की सिगरेट रखी थीं। किसी ने काटकर चुरा लिया। हमने चोर की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नही चला।

संतोष गुप्ता, किराना व्यापारी सलामतपुर।


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान, प्रधान संपादक IND28.COM