-देर रात तक सलामतपुर थाने में लगा रहा सत्तापक्ष के नेताओं का जमघट

-पुलिस ने बलवे का काउंटर मामला किया दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। प्रधान संपादक IND28.COM

बुधवार रात के समय सलामतपुर थाने के बेरखेड़ी चौराहा पर चुनावी रंजिश को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। नोबत यहां तक पहुंच गई कि बंदूक से हवाई फायर भी किए गए। जिससे बेरखेड़ी चौराहे पर सनसनी फैल गई। मारपीट में दोनों तरफ के 13 लोग घायल हुए हैं। और देर रात तक सलामतपुर थाने में सत्तापक्ष के नेताओं का जमघट लगा रहा। वहीं पुलिस ने दोनों तरफ से बलवे का काउंटर केस दर्ज किया है। सलामतपुर थाना प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि बेरखेड़ी चौराहे पर चुनावी रंजिश को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें तेरह लोगों को मामूली चोटें आईं हैं। जिनका मेडिकल सलामतपुर स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है। पुलिस ने अपराध क्रमांक 89, 90 में धारा 147,148, 294, 323, 506 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध किया है।

इन लोगों पर हुआ है मामला दर्ज-----फरियादी मनोज मीणा पिता भगवान सिंह मीणा की रिपोर्ट पर आरोपी कालूराम मीणा सरपंच ग्राम पंचायत खोहा, मुकेश, रवि, राज, मलखान, गोपाल, मलखान कोसाखेड़ी, राहुल, भगवान सिंह, सेठाराम व अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। वहीं रवि मीणा पिता मुकेश मीणा की रिपोर्ट पर आरोपी मनोज, संदीप मीणा, राजेश, बुन्देल, भगवान सिंह के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया गया है। 

ये लोग हुए हैं घायल----- स्वास्थ्य केंद्र के मेडिकल ऑफिसर डॉ रवि राठौर ने बताया कि मारपीट में कालूराम मीणा सरपंच खोहा और मनोज मीणा को सर में चोटें आईं हैं। जिनको एक्सरे कराने का लिखा गया है। अन्य लोगों जिनमें गोपाल, राज, अभिषेक, राहुल, अखलेश, मोहित, प्रदीप, रोहित, बुन्देल, मनोज, संजीव व राजेश को मामूली चोटें आईं हैं।

मारपीट में बंदूक से गोली किसने चलाई ये खुलासा नही हुआ-----खोहा पंचायत के सरपंच कालूराम मीणा और मनोज मीणा की सरपंची चुनाव के समय से ही रंजिश चल रही है। इस रंजिश ने बुधवार के दिन बड़ा रूप ले लिया। जिसमें बंदूक से हवाई फायर तक हो गए। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर बंदूक से गोली चलाने के आरोप लगा रहे हैं। सरपंच कालूराम मीणा ने कहा कि गोली मनोज मीणा ने महेश की राइफल से चलाई है। पुलिस जांच करे तो इस मामले का खुलासा हो सकता है। वहीं चर्चा है कि पुलिस दोनों ही पक्षों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के लिए कार्रवाई कर सकती है।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान प्रधान संपादक IND28.COM