-1 साल पहले आगर मालवा जिले से 3 बच्चों को छोड़कर भागी थी महिला

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

एक कहावत है कि लोग इश्क में किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसा ही एक इश्क का मामला शनिवार को सलामतपुर थाने में देखने को मिला जहां एक महिला लगभग एक साल पहले अपने तीन बच्चों को घर पर छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई थी। इस महिला को आगर मालवा पुलिस ने सलामतपुर थाना क्षेत्र से दस्तयाब किया है। वहीं पूछताछ में महिला ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया। थाना कानड़ जिला आगर मालवा के एएसआइ हरिनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम किशनपुरा से 15 जुलाई 2022 को भुली बाई पत्नी विक्रम बंजारा उम्र 30 वर्ष अपने प्रेमी जगदीश बंजारा पिता बिहारी बंजारा निवासी भटियाटोला थाना सलामतपुर के साथ अपने तीन बच्चों को छोड़कर भाग गई थी। काफी खोजबीन के एक साल बाद भुली बाई का पता चल सका। शनिवार को अपने बयान देने थाने आई महिला ने अपने पति विक्रम के साथ जाने से इंकार करते हुए प्रेमी जगदीश के साथ ही रहने का बयान दिया है।

प्रेमी जगदीश की पत्नी भी उसे छोड़कर जा चुकी है------पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि थाना क्षेत्र के भटियाटोला निवासी जगदीश बंजारा भी पहले से ही शादी शुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर दो बच्चों को साथ लेकर काफी समय पहले घर से जा चुकी है।  

उज्जैन में मजदूरी के दौरान हुआ था दोनों में इश्क़------भुली बाई ग्राम किशनपुर थाना कानड़ जिला आगर मालवा से मजदूरी करने उज्जैन गई थी। वहां पर भटियाटोला निवासी जगदीश बंजारा भी मजदूरी कर रहा था। यहीं से दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई ओर फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर भुली बाई ने बड़ा कदम उठाते हुए 15 जुलाई 2022 को अपने तीनों बच्चों जिनमें होकम 11 वर्ष, छोटू 7 वर्ष व सोना 5 वर्ष को घर पर छोड़कर अपने प्रेमी जगदीश के साथ भागकर भटियाटोला थाना सलामतपुर क्षेत्र में आ गई। और दोनों ने शादी भी कर ली। 

इनका कहना है।

एक साल पहले आगर मालवा जिले के किशनपुरा गांव से 3 बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भागी भुली बाई को भटियाटोला थाना सलामतपुर से दस्तयाब किया है। महिला ने अपने पति विक्रम बंजारा के साथ जाने से इंकार कर दिया है।

हरिनारायण, एएसआई थाना कानड़ आगर मालवा।

पति विक्रम मेरे साथ बहुत मारपीट करता था। आए दिन होने वाली मारपीट से परेशान होकर में जगदीश के साथ भागकर भटियाटोला आ गई थी। अब मेने जगदीश से शादी कर ली है और में यहीं रहूंगी।

भुली बाई, निवासी भटियाटोला।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM