अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

सलामतपुर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमरा हाईस्कूल में एक सातवी कक्षा की बच्ची के साथ शिक्षक ने घूसों और थप्पड़ों से जमकर मारपीट कर दी। मामला गुरुवार का है। प्रदीप कोहली नाम के शिक्षक ने सिर्फ इतनी सी बात पर छात्रा के साथ मारपीट कर दी कि उसने पानी की बॉटल टेबल पर रख दी थी। मामले की जानकारी मिलते ही गांव की गुस्साई भीड़ स्कूल पहुंची। वहीं परिजन बच्ची को लेकर दीवानगंज चौकी पहुंचे। पुलिस ने टीचर को पुलिस चौकी लाकर पूछताछ की। वहीं बच्ची के परिजन और शिक्षक में आपकी सहमति के बाद राजीनामा हो गया। वहीं टीचर द्वारा आगे से बच्चों के साथ मारपीट नहीं करने की बात कही गई। इस संबंध में पुलिस चौकी में किसी की तरफ से भी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई। इस दौरान थाना प्रभारी दिनेश रघुवंशी एवं रायसेन तहसीलदार सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

शिक्षक पहले भी कई छात्राओं के साथ कर चुका है मारपीट---सांची विकासखंड के सेमरा हाइस्कूल का शिक्षक प्रदीप कोल्ही पहले भी कई छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट कर चुका है। गुरुवार के दिन उसने मामूली बात पर सातवीं कक्षा की नाबालिक छात्रा के साथ पीठ में घूंसे और गाल में थप्पड़ मारकर मारपीट कर दी। छात्रा ने बताया कि प्रदीप पहले भी उसकी बहन के साथ मारपीट कर चुका है। और वह ज़रा ज़रा सी बात पर गुस्सा होकर मारपीट करने लगता है।

इनका कहना है।

सेमरा स्कूल की छात्रा के साथ शिक्षक ने मारपीट कर दी थी ऐसी जानकारी हमें मिली थी। बच्ची का मेडिकल भी कराया गया था। दोनों पक्षों को दीवानगंज चौकी लेकर आए तो वह किसी भी प्रकार की कार्रवाई नही चाहते थे। आगे से ऐसी कोई बात ना हो इसलिए शिक्षक को समझाईश दे दी गई है। 

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM