-सलामतपुर पुलिस ने 4 गिरफ्तारी वारंट भी किए तामील

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

थाना पुलिस को काम्बिंग गश्त के दौरान तीन ऐसे फरार वारंटियों को पकड़ने में सफलता मिली है जो आठ और पांच वर्षों से चार मामलों में फरार चल रहे थे। इसके साथ ही पुलिस ने चार गिरफ्तारी वारंट भी तामील कराएं हैं। रायसेन एसपी विकास कुमार शहवाल के दिशा निर्देशन में फरार वारंटियों को पकड़ने का अभियान जोरों पर चल रहा है। इसी कड़ी में थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने रविवार रात्रि को कॉम्बिंग गश्त के दौरान थाने के चार मामलों में 3 फरार वारंटी पकड़ें हैं जिनमें देवेन्द्र कुमार बघेल पिता बुन्देल सिंह निवासी अयोध्या नगर भोपाल जो 2018 से एक्सीडेंट के दो मामलों में फरार चल रहा था। इसको मोबाइल लोकेशन के माध्यम से घेराबंदी कर आमखेड़ा जोड़ से गिरफ्तार किया है। मुन्नालाल पिता बाबूलाल निवासी ग्राम छोला जो 2015 से धारा 135 विद्युत अधिनियम के मामले में फरार चल रहा था। वहीं मूलचंद धानक पिता भाव सिंह धानक निवासी रमासिया थाना कोतवाली रायसेन जो 2020 से धारा 269, 270 आईपीसी के मामले में फरार वारंटी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। वारंटियों को पकड़ने में थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी, प्रधान आरक्षक विकास श्रीवास्तव, जीतेन्द्र वर्मा, संजय लोवंशी, मंगलेश मालवीय, हेत सिंह मीणा और आरक्षक रोहित गोस्वामी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। पुलिस ने तीनों स्थाई वारंटियों को सोमवार के दिन रायसेन न्यायालय में पेश किया है।

4 गिरफ्तार वारंटी भी हुए तामील---थाना पुलिस ने गुंडा और निगरानी शुदा बदमाशों को भी चेक किया वहीं चार गिरफ्तारी वारंटी भी तामील कराएं हैं। जिनमें बारेलाल पिता रामकरण निवासी मुश्काबाद के दो वारंट धारा 420, 468 धोखाधड़ी का मामला, कालूराम उर्फ करण सिंह पिता मांगीलाल निवासी बालमपुर धारा 419,120 बी का मामला, दुलीचंद पिता गंगाराम निवासी बांसिया जो 419, 120बी के मामले में गिरफ्तारी वारंट तामील कराएं हैं।

इनका कहना है।

कॉम्बिंग गश्त के दौरान 3 मामलों में 4 स्थाई और 4 गिरफ्तारी वारंट तामील कराएं गए हैं। पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में फरार वारंटियों की धरपकड़ करने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जो आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM