-गाडरखेड़ी गांव के 5 घरों में चोरी का प्रयास, CCTV में कैद हुए चोर

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

शनिवार की देर रात कस्बे के आदर्श नगर स्तिथ एक घर के बाहर खड़ी हुई मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। वहीं चोरों द्वारा थाना क्षेत्र के गाडरखेड़ी गांव में लगभग पांच घरों के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया। चोर चोरी करने में सफल तो नही हो पाए लेकिन सीसीटीवी में कैद ज़रूर हो गए। पुलिस ने चोरी गई बजाज पल्सर एमपी 28 जेडसी 6634 के मालिक फरियादी महेंद्र सोनी पिता अशोक सोनी निवासी छिंदवाड़ा हाल निवासी आदर्श नगर सलामतपुर की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

CCTV में कैद हुए तो कैमरा तोड़कर ले गए साथ---गाडरखेड़ी गांव में चोरों ने लगभग पांच घरों जिनमें श्यामलाल राजपूत, नवल सिंह, बालकिशन, तोरन सिंह व इमरतलाल प्रजापति के घरों के ताले तोड़ दिए थे। लेकिन घर वालों के जागने की वजह से चोर अपने इरादों में कामयाब नही हो सके। चोर जाते जाते सीसीटीवी कैमरे तोड़कर अपने साथ ले गए।

कटर और डंडा लेकर आए थे चोर---गाडरखेड़ी गांव में चोर देर रात लगभग 2:28 बजे दीपक प्रजापति के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। चोरों की उम्र 20 से 25 वर्ष के करीब लग रही है। चोर लकड़ी की फटकी हटाकर घर में दाखिल होते हैं। एक चोर हाथ में डंडा लिए था और दूसरा चोर हाथ में ताले काटने का बड़ा कटर रखा था। घर में घुसते ही उनकी नज़र सीसीटीवी कैमरे पर पड़ गई। तो वह घबरा गए क्योंकि एक चोर का चेहरा खुला हुआ था और दूसरा चोर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था। घर वालों के जागने पर चोर डंडा वहीं छोड़कर भाग गए।

इनका कहना है।

अज्ञात चोरों द्वारा कस्बे से एक पल्सर बाईक चुराई गई है। जिसमें अज्ञात चोरों के विरुद्ध धारा 379 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध किया गया है। वहीं गाडरखेड़ी गांव में चोरी का प्रयास किया गया था जिसमें वह सफल नही हो पाए। कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं जिसमें एक चोर का चेहरा साफ दिख रहा है। जल्द ही चोरों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM