-3.20लाख केश सहित सोने चांदी के ज़ेवर किए चोरी

-पड़ोसी ने मोबाइल पर दी ताले टूटने की जानकारी, शादी छोड़कर वापस आया परिवार

-सलामतपुर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर किया मामला दर्ज

-सलामतपुर के आदर्श नगर का मामला

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

कस्बे के आदर्श नगर में बीती रात चोरों ने एक सूने घर पर ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर तीन ताले तोड़कर गोदरेज की अलमारी में रखे तीन लाख बीस हज़ार नगद सहित सोने और चांदी के जेवर चुराकर ले गए। चोरी गए माल की अनुमानित कीमत पांच लाख से छह लाख रुपए रही होगी। सलामतपुर पुलिस ने फरियादी नीतेश विश्वकर्मा पिता जयकिशन विश्वकर्मा की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों पर धारा 457, 380 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर मामले को जांच में लिया है। आदर्श नगर सलामतपुर निवासी फरियादी नीतेश विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी अनिता और बच्चों के साथ 17 अप्रेल को रिश्तेदारी में हो रही शादी में शामिल होने बैरसिया के हिनोतिया गांव गया था। 18 अप्रैल को पड़ोसी रघुवीर मीणा का फ़ोन आया कि तुम्हारे घर के ताले टूटे हुए पड़े हैं। हम सभी शादी छोड़कर वापस घर आए तो दरवाज़े पर लगे हुए ताले टूटे पड़े थे। और गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखे तीन लाख बीस हज़ार नगद सहित 2 सोने की चेन, 1 सोने का कड़ा, 1 सोने का लॉकेट, चांदी की पायल और बिछुड़ी चुरा ले गए। चोरी गए पूरे माल की अनुमानित कीमत पांच से छह लाख रुपए होगी।

पीड़ित युवक कपड़े सेलिंग का करता है काम--आदर्श नगर में रहने वाले नीतेश विश्वकर्मा मूल रूप से अम्बाड़ी गांव का रहने वाला है। कुछ समय पूर्व ही उसने आदर्श नगर में मकान बनाया है और यहीं रहने लगा है। नीतेश कपड़े बेचने का कार्य करता है। और चोरी गई रकम उसकी पूरी जमा पूंजी थी। युवक ने पुलिस से शीघ्र ही चोरी की वारदात के खुलासे का निवेदन किया है।

इनका कहना है।

आदर्श नगर में चोरों ने सूने घर के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर गोदरेज की अलमारी से नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM