-3 बड़े भाइयों ने छोटे भाई को डंडों से पीटा, सिर में आई चोट

-भाइयों के बीच 10 एकड़ भूमि को लेकर चल रहा है विवाद 

-छोटा भाई ने सलामतपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

बुधवार सुबह लगभग 11 बजे थाना क्षेत्र अंतर्गत बेसर गांव में सगे भाइयों के बीच ट्यूबवेल के बोर में मोटर डालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की तीन बड़े भाइयों ने अपने ही सगे छोटे भाई की डंडों से पिटाई कर दी। जिससे छोटे भाई के सिर और पीठ में चोटें आई हैं। घायल युवक को मेडिकल के लिए सांची सिविल अस्पताल में भेजा गया है। फरियादी नवल सिंह पिता देवकरण निवासी बेसर कालोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पांच भाइयों की शामिल खाते की दस एकड़ भूमि बेसर गांव में है। बुधवार को ट्युबवेल के बोर में मोटर डालने को लेकर मेरे बड़े भाई नारायण सिंह, दिलीप सिंह और विजयराम ने मुझसे तीस हजार रुपए मांगे। मेने कहाँ की ट्युबवेल की मोटर इतनी मेंहगी नही आती है। मेरा इतना कहना ही तीनों भाइयों को नागवार गुजरा और उन्होंने मेरी डंडों से पिटाई कर दी। जिसकी वजह से मेरे सिर और पीठ में चोटें आईं हैं। वहीं पुलिस ने नवल सिंह का सांची सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के उपरांत मामले को जांच में लिया है।

सगे भाइयों के बीच पहले भी हो चुका है विवाद---सलामतपुर थाना क्षेत्र के बेसर गांव में रहने वाले देवकरण की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। उनकी मौत के बाद उनके नाम की दस एकड़ भूमि सभी पांच लड़कों के नाम शामिल खाते में दर्ज हो गई है। इसी भूमि को लेकर सगे भाइयों के बीच आए दिन विवाद होते रहते हैं। बुधवार को फिर इन भाइयों के बीच ट्युबवेल के बोर में मोटर डालने को लेकर जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की नारायण सिंह, दिलीप सिंह और विजयराम ने अपनी ही छोटे भाई नवल सिंह जो सलामतपुर वेयरहाउस पर हम्माली का काम करता है की डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से नवल के सिर और पीठ में चोटें आई हैं।

इनका कहना है।

बेसर गांव के नवल सिंह ने अपने ही सगे भाइयों पर ट्युबवेल के बोर में मोटर डालने को लेकर रुपए की मांग करते हुए रुपए नही देने पर उसके साथ डंडों से मारपीट के आरोप लगाए हैं। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28