-सलामतपुर पुलिस ने किया 1 ही परिवार के 3 लोगों पर मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

शुक्रवार सुबह 9 बजे के लगभग थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव में खेत की मेड़ पर कचरा फेंकने से मना करने पर महिला के साथ तीन लोगों ने गाली गलौच करते हुए डंडों से मारपीट कर दी। जिससे महिला के पांव में गंभीर चोट आ गई। घायल महिला को सांची के सिविल अस्पताल में ईलाज के लिए ले जाया गया है। वहीं सलामतपुर पुलिस ने फरियादी नर्बदी बाई जाटव पत्नी अमर सिंह जाटव उम्र 40 वर्ष निवासी कायमपुर की रिपोर्ट पर एक ही परिवार के तीन आरोपियों हरि कुशवाह, सुरेश कुशवाह और लखन कुशवाह सभी आरोपी निवासी कायमपुर गांव के विरुद्ध 294, 323, 506, 34 आईपीसी और 3(1)द, 3(1)ध, 3(2)वीए एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।

पति धान की पौध में दे रहा था पानी, बचाने आया तो उस की भी हो गई पिटाई--शुक्रवार सुबह लगभग नो बजे कायमपुर गांव में नर्बदी बाई जाटव अपने सागौन वाले खेत की मेड़ पर सफाई कर रही थी। तभी गांव के ही हरि कुशवाह, सुरेश कुशवाह और लखन कुशवाह मेड़ पर ही कचरा फेंकने लगे। नर्बदी बाई ने कचरा फेंकने से मना किया तो तीनों आरोपी युवक गाली गलौच करते हुए जाती सूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे और डंडे निकालकर महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला बचने के लिए चिल्लाई तो पास ही के खेत में धान की पौध में पानी दे रहे उसके पति अमर सिंह व साथ में काम कर रहे भारत सिंह बीच बचाव करने आए तो उनके भी डंडों से चोट लग गई। चिल्ला चोट की आवाज़ आने पर गांव के और लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी मौके से फरार हो गए।

इनका कहना है

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव में खेत की मेड पर कचरा फेंकने को लेकर महिला के साथ जाती सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौच कर दी गई। और 3 आरोपियों ने डंडों से मारपीट कर महिला को घायल कर दिया। तीनों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर मामले को जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28