-पुरानी रंजिश और रुपए के लेन देन को लेकर हुआ है हमला

-सलामतपुर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को किया गिरफ्तार

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

पुरानी रंजिश और रुपए के लेन देन को लेकर एक युवक ने खिड़की में से घर में घुसकर सो रहे ट्रक ड्राइवर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वो तो समय रहते ड्राइवर गोविंद यादव की नींद खुल गई। जिसकी वजह से उसके पैर में ही चोट आई है। पूरा मामला सलामतपुर के राजीवनगर क्षेत्र का है। पुलिस ने फरियादी गोविंद यादव पिता पूरनचंद यादव उम्र 25 वर्ष निवासी राजीवनगर की रिपोर्ट पर आरोपी हल्के अहिरवार पिता धन सिंह अहिरवार निवासी राजीवनगर के विरुद्ध धारा 115(2), 333 बीएनएस का मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल गोविंद को ईलाज के लिए सांची सिविल अस्पताल रेफर किया गया है।

रुपए के लेन देन को लेकर चल रही है पुरानी रंजिश---फरियादी गोविंद यादव और हल्के अहिरवार दोनों ही राजीवनगर में रहते हैं। गोविंद ट्रक ड्राइवरी करता है। और आरोपी हल्के मज़दूरी करता है। इन दोनों के बीच रुपए के लेन देन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। हल्के मौका देखकर गोविंद के घर में खिड़की के रास्ते से अंदर दाखिल हो गया। और पलंग पर सो रहे गोविंद पर कुल्हाड़ी के निचले हिस्से से हमला कर दिया। हमले से गोविंद का पैर ज़ख्मी हो गया। वो तो समय रहते परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंच गए। परिवार जनों के पहुंचते ही आरोपी हल्के मौके से भाग गया।

इनका कहना है।

रुपए के लेन देन को लेकर पुरानी रंजिश पर राजीवनगर क्षेत्र में मारपीट की घटना हुई है। गोविंद यादव के पैर में चोट आई है। आरोपी हल्के अहिरवार के विरुद्ध मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28