-सलामतपुर पुलिस ने किया मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

एक युवक को रेस्टोरेंट पर खाना नही खिलाने की बात इतनी नागवार गुजरी की उसने गुस्से में रेस्टोरेंट के कुक की मोटरसाइकिल में ही आग लगा दी। वो तो गनीमत रही कि प्रबंधन ने समय रहते फायर सिस्टम से आग बुझा दी। वरना बड़ी जनहानि हो सकती थी।फिर भी आग लगने से मोटरसाइकिल का अगला हिस्सा पूरी तरह से जल गया है। घटना रविवार सोमवार देर रात्रि की है। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात्रि लगभग साढ़े बारह बजे संघमित्रा रेस्टोरेंट पर आरोपी कपिल मीणा पिता भगवान सिंह मीणा निवासी बरजोरपुर  ने रेस्टोरेंट के कुक नीरज लोधी पिता मल्लू सिंह लोधी निवासी ग्राम अम्बाडी की मोटरसाइकिल आईस्मार्ट एमपी04 क्यूए 7351 में आग लगा दी। जिससे मोटरसाइकिल का अगला हिस्सा जल गया। फरियादी नीरज लोधी की रिपोर्ट पर कपिल मीणा के विरुद्ध धारा 435 आइपीसी का मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दो दिन पहले हुआ था विवाद---- आरोपी कपिल मीणा बरजोरपुर का रहने वाला है। उसकी गांव में खेती की ज़मीन है। कपिल का घर सलामतपुर में संघमित्रा रेस्टोरेंट के पास ही बन रहा है। कपिल ने बताया कि वह दो दिन पहले रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। वहां पर कुक नीरज लोधी ने उससे कहा था कि तेरी यहां पर खाना खाने की औकात नही है। और उसे वहां से भगा दिया था। यह बात कपिल को बहुत ही नागवार गुजरी और उसने विवाद के दो दिन बाद कुक को सबक सिखाने के लिए रेस्टोरेंट पहुंचकर पार्किंग में खड़ी उसकी आईस्मार्ट एमपी04 क्यूए 7351 मोटरसाइकिल में आग लगा दी। वो तो समय रहते प्रबंधन ने आग बुझा दी वरना पूरी मोटरसाइकिल जलकर राख हो जाती।

इनका कहना है।

कपिल मीणा शराब पीकर रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था। और गाली गलौच भी कर रहा था। इसलिए हमने उसे खाना नही खिलाया था। और यह बात मनघडंत हैं कि हमारे स्टाफ ने उससे ऐसा बोला था कि तेरी औकात नही है यहां खाना खाने की।

रुद्रप्रसाद सिंह राजपूत, स्टैंड मैनेजर संघमित्रा रेस्टोरेंट।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM