-पहले भी हो चुका है विवाद, सलामतपुर पुलिस ने किया मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में दो पड़ोसियों की घर के सामने खाली पड़ी हुई जगह में मुरम डालने के दौरान जमकर डंडों से मारपीट हो गई। जिससे दो युवकों को सिर व हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों युवकों का प्राथमिक उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराने के बाद अपराध कायम किया है। सलामतपुर पुलिस से मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के बरजोरपुर गांव में सुनील मीणा पिता हमीर मीणा उम्र 30 वर्ष अपने घर के सामने मैदान की खाली जगह में मुरम डाल रहा था। तभी उसका पड़ोसी बलवीर मीणा और नीलेश मीणा उसके पास आकर मुरम डालने से मना करते हुए गाली गलौच करने लगे और नही मानने पर डंडों से जमकर मारपीट कर दी। तभी सुनील का भाई आनंद बीच बचाव करने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। सुनील और आनंद दोनों भाइयों को सिर, हाथ व पीठ में गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने फरियादी सुनील मीणा की रिपोर्ट पर बलवीर मीणा और नीलेश मीणा पर धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

पहले भी हो चुकी है कहासुनी---बरजोरपुर गांव में रहने वाले सुनील मीणा और बलवीर मीणा दोनों ही एक दूसरे के पड़ोसी हैं। इनके घर के सामने एक खाली मैदान की जगह पड़ी हुई है। इसी जगह को लेकर इन दोनों पड़ोसियों में पहले भी विवाद हो चुका है। घटना वाले दिन भी सुनील जब खाली जगह पर मुरम डालने लगा तो उसके पड़ोसी बलवीर मीणा और नीलेश मीणा ने मुरम डालने से मना किया। और इसी बात को लेकर मामला मारपीट तक पहुंच गया। जिसमें दो युवक घायल हो गए।

इनका कहना है।

बरजोरपुर गांव में दो पड़ोसियों के बीच मैदान की खाली जगह में मुरम डालने के दौरान मारपीट हो गई है। जिससे 2 युवकों को चोट आईं हैं। मारपीट का मामला कायमकर जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM