सलामतपुर पुलिस ने भाई पर किया मारपीट का मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन| (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक गांव में सगे भाई ने अपनी ही बहन के साथ डंडे से मारपीट कर दी। जिससे बहन के सिर में गंभीर चोट आई है। यह मारपीट की घटना इस बात को लेकर हुई कि बहन पति की मौत हो जाने के बाद से लगभग सात वर्षों से अपने मायके में रह रही है। सलामतपुर पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नारायण धानक पिता फूल सिंह धानक निवासी भरतीपुर ने अपनी सगी बहन गुड्डी बाईं पत्नी कैलाश धानक से बोला कि तुम यहाँ क्यों रह रही हो। यहां से जाओ। तो गुड्डी बाई ने कहां की मेरे मां बाप का घर है। में तो यहीं रहूंगी। गुड्डी बाई के इतना बोलते ही नारायण धानक को गुस्सा आ गया और उसने गाली गलौच करते हुए बहन की डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे गुड्डी बाई के सिर में चोट आ गई। फरियादी गुड्डी बाई का प्राथमिक उपचार सलामतपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाकर आरोपी नारायण धानक पर धारा 294,323, 506 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

7 साल पहले हो गई थी पति की मौत---गुड्डी बाई की शादी लगभग दस वर्ष पहले कैलाश धानक से हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही कैलाश की बीमारी के चलते मौत हो गई। पति की मौत के बाद गुड्डी बाई अपने मायके भरतीपुर गांव में ही रहने आ गई। सात साल से गुड्डी बाई अपने मायके में ही रह रही है। इतने साल से मायके में ही रहने के कारण उसके भाई नारायण धानक को बहन से मनमुटाव हो गया। और उनकी हर कभी ज़रा ज़रा सी बात पर लड़ाई होने लगी। फिर एक दिन कहासुनी इतनी बड़ी की सगे भाई ने अपनी बहन को ही डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।

इनका कहना है।

भरतीपुर गांव में सगे भाई ने अपनी बहन को ही डंडे से सिर में मारकर घायल कर दिया। बहन गुड्डी बाई की रिपोर्ट पर आरोपी भाई नारायण धानक पर धारा 294, 323, 506 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM