-पल्सर मोटरसाइकिल से 120 देसी क्वार्टर बेचने उचेर सांची ले जा रहा था युवक

-पूछताछ में खुलासा कलारी मैनेजर की मिलीभगत से सप्लाई हो रही थी अवैध शराब

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना पुलिस ने क्षेत्र में अवैध रूप से बिक रही शराब की खबर प्रकाशित होने के बाद एक युवक को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। ये युवक मुक्तापुर कलारी से देसी शराब के 120 क्वार्टर दो झोलों में भरकर बजाज पल्सर मोटरसाइकिल एमपी40 एमसी 8808 से उचेर सांची बेचने ले जा रहा था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलते ही सलामतपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास से विजय सिंह ठाकुर पिता सौदान सिंह उम्र 26 वर्ष निवासी उचेर सांची को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। आरोपी पर 34/1 आबकारी अधिनियम की कार्रवाई करते हुए अपराध में शामिल बजाज मोटरसाइकिल भी ज़ब्त की है। इस मामले में आरोपी युवक ने पूछताछ में खुलासा किया है कि ये शराब अवैध रूप से बिकवाने के लिए बेरखेड़ी चौराहा, मुक्तापुर, दीवानगंज शराब ठेकेदार के मैनेजर मनोज शिवहरे की मिलीभगत से कारोबार हो रहा है। गौरतलब है कि इसी मामले में 10 फरवरी को किराना व पान की दुकान पर बिक रही अवैध शराब, कई परिवार बर्बाद शीर्षक के साथ खबर प्रकाशित की गई थी। खबर पर थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया है।

दो शराब ठेकेदारों के बीच चल रही है खींचतान--सलामतपुर और सांची में सोम डिसलरी का शराब ठेका है। तो वहीं बेरखेड़ी चौराहा, मुक्तापुर और दीवानगंज में कोई गुप्ता का शराब ठेका है। दोनों ही क्षेत्रों की सीमाएं पास-पास लगी हुई है। बेरखेड़ी चौराहा, मुक्तापुर का शराब ठेकेदार मैनेजर मनोज शिवहरे सोम शराब ठेकेदार के क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिकवाता है। इसी बात को लेकर दोनों ठेकेदारों में आपसी खींचतान चल रही है। 

इन क्षेत्रों में खुलेआम बिक रही है अवैध शराब--- सलामतपुर थाना क्षेत्र के दीवानगंज, बेरखेड़ी चौराहा, मुक्तापुर, जमुनिया, केमखेड़ी, हिनोतिया, भवरखेड़ी, बांसिया, गीदगड़, घोडाचोक में खुलेआम अवैध शराब पुलिस की नाक के नीचे बेची जा रही है। गीदगड़ गांव में पान की दुकान पर, घोड़ाचोक और केमखेड़ी में किराना दुकान पर खुलेआम शराब बेची जा रही है। इसके साथ ही बेरखेड़ी चौराहे के कई ढाबों पर भी शराब बिक रही है। और वहीं बैठकर पिलाई भी जा रही है।


न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM