--सलामतपुर पुलिस ने 4 आरोपियों के विरूद्ध किया मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 NEWS हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र अंतर्गत बेरखेड़ी चौराहे पर बुधवार की शाम मंदिर का चंदा नही देने पर जमकर मारपीट हो गई। जिसमें तीन लोगों को चोटें आईं हैं। पुलिस ने बुधवार रात को इस मामले में फरियादी पंकज साहू पिता जगदीश साहू निवासी बेरखेड़ी चौराहा की रिपोर्ट पर चार आरोपियों प्रेम सिंह ठाकुर, अमित ठाकुर, रजत ठाकुर और दीपक ठाकुर सभी निवासी बेरखेड़ी चौराहा के विरुद्ध धारा 296, 115(2), 351(3), 3(5) बीएनएस का मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बुधवार शाम को आरोपी प्रेम सिंह ठाकुर अपने साथियों अमित ठाकुर, रजत ठाकुर और दीपक ठाकुर के साथ पंकज साहू की किराना दुकान जो बेरखेड़ी चौराहे पर स्तिथ है पर मंदिर का चंदा मांगने पहुंचे। और उन्होनें जगदीश साहू से चंदे की राशि मांगी तो जगदीश साहू ने धान बेचकर रुपए देने की बात कही। लेकिन प्रेम सिंह ठाकुर उसी समय रुपए देने पर अड़ गए। इसी बात पर मामला गाली गलौच से होते हुए मारपीट तक पहुंच गया। सभी आरोपियों ने डंडों से पंकज साहू उसके पिता जगदीश साहू और चाचा मनोज साहू के साथ मारपीट कर दी। जिसकी वजह से पंकज के कान के पास गहरी चोट आई है और उसके पिता व चाचा भी घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों का मेडिकल सांची के सिविल अस्पताल में कराकर मामले को जांच में लिया है।

इनका कहना है।

बेरखेड़ी चौराहे पर मंदिर का चंदा मांगने को लेकर मारपीट की घटना हो गई है। जिसमें फरियादी पंकज साहू निवासी बेरखेड़ी चौराहा की रिपोर्ट पर प्रेम सिंह ठाकुर, अमित ठाकुर, रजत ठाकुर और दीपक ठाकुर के विरुद्ध मारपीट का मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

मंदिर के गुंबद बनाने को लेकर मेरी दुकान पर गांव के ही प्रेम सिंह ठाकुर, अमित ठाकुर, रजत ठाकुर और दीपक ठाकुर  चंदे के रुपए मांगने आए थे। वह लोग 1 लाख रुपए देने की बात करने लगे। मेरे पिताजी जगदीश साहू ने धान बेचकर रुपए देने की बात कही। लेकिन वह उसी समय रुपए देने की बात पर अड़ गए और नही देने पर गाली गलौच करते हुए डंडों से मारपीट कर दी। मेरे पिता, चाचा और मुझे गंभीर चोटें आईं हैं 

पंकज साहू, फरियादी बेरखेड़ी चौराहा।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28 NEWS