-पर्स में रखे थे मोबाइल सहित सोने चांदी के जेवरात

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

पुलिस की तत्परता से एक महिला का खोया हुआ पर्स मिल गया है। इस पर्स में नगदी, मोबाइल सहित सोने चांदी के जेवरात रखे थे। पर्स मिलते ही फरियादी सौरभ पटेल ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस का आभार व्यक्त किया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 16 अप्रेल को सौरभ पटेल अपनी पत्नी रश्मि पटेल के साथ भोपाल से गोदावल गांव जिला विदिशा पूजा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। रास्ते में बेरखेड़ी चौराहा पर नाश्ता करने एक होटल पर रुके और वापस जाते समय पत्नी का पर्स होटल पर ही छोड़ दिया। इस पर्स में मोबाइल, नगदी सहित सोने चांदी के ज़ेवरात रखे थे। सौरभ पटेल की पत्नी रश्मि पटेल को थोड़ा आगे जाकर पर्स का ध्यान आया तो वह वापस होटल पहुंचे। लेकिन पर्स वहां नही मिला।फिरफ पीड़ित पति पत्नी ने सलामतपुर थाने में पूरे मामले की शिकायत की। थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने तत्काल मामले को जांच में लेकर टीम गठित की जिसमें प्रधान आरक्षक गणेश रघुवंशी और हेत सिंह मीणा को शामिल कर साइबर सेल की मदद से पर्स में रखे हुए मोबाइल को ट्रैकिंग पर लगा दिया। मोबाइल की लोकेशन मिलते ही फरियादी सौरभ पटेल की पत्नी रश्मि का पर्स बरामद कर लिया गया। शुक्रवार को सौरभ पटेल को थाने बुलाकर उनका पर्स सुपुर्द किया गया। पर्स और उसमें रखा मोबाइल, नगदी सहित सोने चांदी का पूरा सामान मिलते ही सौरभ की खुशी का ठिकाना नही रहा। और उन्होंने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

इनका कहना है।

16 अप्रेल को बेरखेड़ी चौराहे की होटल से गायब हुए पर्स को साइबर सेल की मदद से मोबाइल ट्रेकिंग पर लगाकर लोकेशन के आधार पर बरामद कर शुक्रवार को फरियादी सौरभ पटेल के सुपुर्द कर दिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

मेने तो पर्स मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी। क्योंकि पर्स गुम हुए लगभग 15 से 18 दिन हो गए थे। लेकिन सलामतपुर पुलिस ने मेरी पत्नी रश्मि का पर्स और उसमें रखा हुआ मोबाइल, नगदी, सोने चांदी का पूरा सामान बरामद कर मुझे सोंप दिया। पर्स मिलने पर मैने पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

सौरभ पटेल, फरियादी भोपाल।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM