-नाली निर्माण नही होने के चलते बन रहे हैं ऐसे हालात

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

रायसेन जिले के सांची विकासखंड के अंतर्गत आने वाली ग्राम अंबाडी के गद्दी करार मोहल्ले में सड़क पर 12 महीने पानी बहता रहता है। जिससे सड़क पर बहुत कीचड़ हो रही है। इसी वजह से यहां पर चलना भी मुश्किल हो जाता है। मोहल्ले वासियों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पर पानी बहने का मुख्य कारण  नालियों का निर्माण नहीं होना है। वहीं सड़क पर बहते इस पानी से हो रही कीचड़ में लोग आए दिन गिरकर घायल हो जाते हैं। वाहन चालक भी गिर जाते हैं। वहीं सड़क पर पानी की वजह से मच्छर मक्खी का प्रकोप भी बढ़ रहा है। जिससे लोगो को बीमार होने के खतरा भी बना रहता है। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द नाली निर्माण करवाने की मांग की है।

इनका कहना है।

मुख्यमार्ग पर हो रही कीचड़ गंदगी की वजह से आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। कई बार समस्या को लेकर शिकायत की गई है। लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नही हुआ है।

बृजेश, स्थानीय रहवासी।

नाली नही बनने के कारण गद्दी करार मोहल्ले की सड़क पर 12 महीने कीचड़ और गंदगी का अंबार रहता है। गंदगी के चक्कर में मच्छर हो रहे हैं। जो बीमारी का कारण बन रहे हैं। शीघ्र ही हमारी सुनवाई नही हुई तो आंदोलन किया जाएगा। 

लखन सिंह, स्थानीय रहवासी।

अगर किसी को भोपाल के गंदे नाले के नजारे देखना हो तो वह भोपाल ना जाकर गद्दी करार आ जाए यहां पर चारों और गंदगी कीचड़ का अंबार लगा हुआ है। बच्चे घर से स्कूल जाने के लिए ड्रेस पहनकर निकलते हैं लेकिन रास्ते मे ही कीचड़ के चलते कपड़े खराब करके वापस आ जाते हैं। हमारी शासन प्रशासन से मांग है कि समस्या का जल्दी ही निराकरण किया जाए।

नितेन्द्र मालवीय, स्थानीय रहवासी। 

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM