भोपाल से अदनान खान की रिपोर्ट। IND28.COM

रियल लाइफ के बजरंगी भाई जान से मशहूर समाज सेवी सैयद आबिद हुसैन ने अपने उत्कृष्ट समाज सेवा और विदेश मे फसे बेगुनाह भारतीयों की मदद के परिणामों के चलते पूरे देश में उत्कृष्ट पहचान बनाई है। जिसके चलते उन्हें कला संस्कृति फाउंडेशन" की फाउंडर एवं प्रीसडेंट  "शीला शर्मा" द्वारा देश की आर्थिक राजधानी मुंबई महाराष्ट्र से एक इनविटेशन भेज कर बुलाया गया और कहा गया आपको इंस्पायरिंग पर्सनालिटी अवार्ड 2023 मे गेस्ट ऑफ़ ऑनर की हैसियत से इन्वाइट किया जाता है।

आबिद हुसैन को यह अवार्ड वरिष्ठ समाजसेविका डॉ मंजू लोढ़ा महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक आयोग के चेअरमेन हाजी अरफ़ात शेख संस्था की अध्यक्ष डॉ शीला शर्मा और भारतीय सेना के जवानों द्वारा सम्मान मिला।

यह प्रोग्राम मुंबई के साकीनाका में द पेनिनसुला ग्रैंड होटल में सम्पन हुआ। कला संस्कृति फाउंडेशन की फाउंडर एवं प्रीसडेंट शीला शर्मा और उनकी टीम ने बताया के आबिद हुसैन को अवार्ड से नवाजा गया । शीला शर्मा ने आबिद को यह सम्मान देते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस करते हुए कहा के आबिद जैसे निस्वार्थ भाव से समाज सेवा करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित कर के गर्व हुआ। 

इस उपलब्धि पर आबिद हुसैन ने बताया कि यह हमारे लिए अत्यन्त गौरव व हर्ष की बात है कि हमें मुंबई में इस संस्था द्वारा अवार्ड से नवाजा गया । और समाज सेवा का यह बड़ा उत्कृष्ट अवार्ड है। इस सम्मान के मिलने की खबर को सुनते ही भोपाल सहित अम्बेडकर नगर एवं उनके गांव रुद्रपुर भगाही और परिवार के लोगों मे खुशी की लहर दौड़ गई।इस अवसर पर आबिद हुसैन ने इस अवार्ड मिलने के प्रति अपना आभार प्रकट किया। और आबिद  हुसैन ने कहा के वह आगे भी ऐसे ही निरंतर समाज सेवा का काम करते रहेंगे।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ। IND28.COM