अदनान खान सलामतपुर रायसेन। IND28.COM

-कार्यक्रम उपरांत सभी पंचों का फूल मालाओं से किया सम्मान

सांची जनपद की ग्राम पंचायत खोहा में सरपंच कालूराम मीणा ने पंचों की मासिक बैठक का आयोजन कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें सरपंच कालूराम के द्वारा सभी पुरुष पंचो को फूलमाला, बेग, डायरी पेन, मिठाई, शाल से स्वागत किया गया। वहीं महिला पंचों को भी फूलमाला के साथ ही डायरी, बेग, पेन, मिठाई साड़ी से सम्मान किया गया। कार्यक्रम में सरपंच ने  सभी पंचों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी पंच पंचायत कमेटी है। आप सभी विकास कार्य में सहयोग करें। बैठक में मौजूद पंचों ने सरपंच कालूराम मीणा से कहा कि आपके सात महीने के कार्यकाल में ही बहुत विकास कार्य हो गए हैं।जिसमें 13 निर्माण कार्य स्वीकृत कराए गए थे। जिनमे से 12 निर्माण कार्य पूरी तरह से पूर्ण हो चुके हैं। एक निर्माण कार्य भी प्रगति पर चल रहा है। वह भी जल्दी ही पूर्ण हो जाएगा। सभी पंचो ने सरपंच का निर्माण कार्यों को लेकर आभार व्यक्त किया है।

 7 महीने के कार्यकाल ने नही आई एक भी शिकायत--

सरपंच कालूराम मीणा ने जब से ग्राम पंचायत खोहा की भाग दौड़ संभाली है। एक भी शिकायत क्षेत्र के लोगों द्वारा नही की गई है। पंचों ने बताया कि ग्राम पंचायत कार्यालय भी समय से खुलता है। किसी भी कार्य को लेकर ग्रामवासियों को सचिव या सरपंच को ढूंढना नही पड़ता है। क्योंकि वह आसानी के साथ कार्यालय में ही मिल जाते हैं।

आवास हितग्राहियों को आवास पूर्ण नही करने पर एफआईआर के दिए निर्देश-- ग्राम पंचायत खोहा के बैठक कार्यक्रम में सांची जनपद से आए अधिकारियों ने आवास हितग्राहियों से आवास पूर्ण नही करने पर एफआईआर कराने और राशि वसूली के निर्देश दिए हैं। बैठक में उपयंत्री अपेक्षा राय, पीसीओ एवं सचिव राजाराम जाटव, रोजगार सहायक सजीव मीना,कर्मचारी, अधिकारी व क्षेत्र के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ। IND28.COM