-कालीटोर पिपरई के सेमर वाली तलाई में पेड़ के नीचे मिला कंकाल

-सलामतपुर पुलिस ने मर्ग का मामला दर्जकर लिया जांच में

-महिला के कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार सुबह कालीटोर पिपरई के सेमर वाली तलाई जंगल में  लगभग 10 से 15 दिन पुराना अज्ञात महिला का शव कंकाल की स्तिथि में मिला है। महिला का कंकाल मिलने से सलामतपुर सहित आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल भेजकर मर्ग का मामला पंजीबद्ध किया है। दीवानगंज चौकी प्रभारी एसआई आरएस दांगी से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार सुबह मायाराम लोधी पिता घीसूलाल लोधी ने जानकारी दी कि वह भैंस चराने कालीटोर पिपरई के सेमर वाली तलाई जंगल में गया था। तो वहां पर महिला के कुछ बाल पास ही चप्पल कुछ दूरी पर एक हाथ का कंकाल मिला। और 70 मीटर दूर जाने पर एक महिला का शव मिला जो ज़्यादा दिन पुराना होने के कारण कंकाल में तब्दील हो चुका था मौके पर मिला है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर महिला के कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेज दिया।

जंगल में 4 किलोमीटर अंदर मिला है महिला का कंकाल--- मंगलवार को कालीटोर पिपरई के सेमर वाली तलाई में कारी के पेड़ के नीचे महिला का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ये कंकाल जंगल में 4 किलोमीटर अंदर मिला है। पैदल मौके तक पहुंचने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। महिला का कंकाल गुलाबी शलवार, हाथ में चूड़ी पहने हुए मिला है। जिसकी अभी तक शिनाख्त नही हुई है।   वहीं स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि यह कंकाल क्षेत्र में घूमने वाली पागल महिला का हो सकता है। सलामतपुर पुलिस आसपास थानों में गुम हुई महिलाओं की जानकारी जुटा रही है। अब देखना यह है कि महिला की शिनाख्त कब तक हो पाती है।

इनका कहना है 

मंगलवार को भैंस चराने गए मायाराम लोधी को कालीटोर पिपरई के जंगल में 4 किलोमीटर अंदर एक महिला का 10 से 15 दिन पुराना कंकाल पेड़ के नीचे पड़ा हुआ मिला था। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर कंकाल को पीएम के लिए जीएमसी भोपाल भेजा है। महिला की शिनाख्त के लिए आसपास थानों में जानकारी भेजी गई है।

आरएस दांगी, चौकी प्रभारी दीवानगंज।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28