-सलामतपुर पुलिस ने गुम इंसान कायम कर शुरू की महिला की तलाश

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र के भाटिया टोला कटसारी गांव में एक शादी शुदा महिला जो घर से शौच जाने का बोलकर निकली थी लापता हो गई। महिला का 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कहीं पता नही चल सका है। महिला की सास और उसका पति काफी खोजबीन करने के बाद नही मिलने पर सोमवार को सलामतपुर थाने मामले की शिकायत करने पहुंचे। पुलिस ने गुम इंसान का मामला कायमकर जांच में लिया है। सलामतपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भाटिया टोला कटसारी गांव की रानी बंजारा पत्नी लाखन सिंह बंजारा उम्र लगभग 21 वर्ष रविवार शाम साढ़े छह बजे अपनी सास नर्बदी बाई को शौच जाने का बोलकर घर से निकली थी। जब काफी देर तक बहु घर वापस नही आई तो रानी की खोजबीन की गई। लेकिन कहीं सफलता नही मिली। परिजनों ने परेशान होकर सोमवार को सलामतपुर थाने में पूरे मामले की जानकारी देकर गुम इंसान का मामला दर्ज कराया है।

3 साल पहले हुई थी शादी---भाटिया टोला कटसारी गांव के लाखन सिंह बंजारा की शादी रायसेन जिले के करमोदिया रतातलाई गांव में मोहन सिंह बंजारा की लड़की रानी बंजारा से हुई थी। काफी दिनों तक पति पत्नी के बीच सब कुछ अच्छा चलता रहा। लेकिन अभी जब 1 महीना पहले ही लाखन सिंह बंजारा के परिजन बहु रानी बंजारा को विदा करके भाटिया टोला लाए थे। तो उसके तेवर बदले बदले नज़र आए। 13 अक्टूबर को जब रानी घर से शौच जाने का बहाना बनाकर निकली तो अपने पति लाखन सिंह बंजारा का मोबाइल भी तोड़कर गई थी। ताकि लाखन किसी को मामले के बारे बता ना सके।

लापता महिला को काम के सिलसिले में राजस्थान ले जा रहे था पति-- सोमवार को लाखन सिंह बंजारा अपनी मां नर्बदी बाई और पत्नी रानी बंजारा को काम के सिलसिले में राजस्थान लेकर जा रहा था। जिसके ट्रैन टिकट भी उसने बुक कर दिए थे। लेकिन पत्नी को राजस्थान जाने की जानकारी मिलते ही वह रविवार को ही घर से बहाना मारकर लापता हो गई। वहीं कुछ गांव वाले बता रहे हैं कि कोई युवक मोटरसाइकिल से रानी बंजारा को लेकर गया है।  सोमवार को लड़की के परिजन और लड़के के परिजन थाने पहुंचे थे और एक दूसरे पर रानी को भगाने के आरोप लगाते रहे।

इनका कहना है।

रविवार शाम को भाटिया टोला कटसारी गांव में घर से शौच करने का बोलकर बाहर निकली रानी बंजारा लापता है। परिजन सोमवार को थाने में शिकायत लेकर आए थे। गुम इंसान का मामला कायमकर जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28