-सलामतपुर पुलिस ने की घेराबंदी तो 3 आरोपी मोटरसाइकिल छोड़कर भागे

-मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर हुई आरोपियों की शिनाख्त

-पुलिस ने 3 आरोपियों पर किया मामला दर्ज

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

कभी-कभी अच्छा काम कर रहे लोग भी हादसों का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सलामतपुर थाना क्षेत्र के हलाली डेम पर हुआ। जहां पर लड़ाई किसी और कि हो रही थी। और बीच बचाव करने वाले शख्स का ही सिर डंडे और रॉड से फोड़ दिया गया। युवक को गंभीर हालत में पहले सांची फिर विदिशा रेफर किया गया है। दरअसल थाना क्षेत्र के हलाली डेम रोड पर अपने दोस्तों महेंद्र और संजय के साथ अर्जुन मीणा पिता भीकम सिंह निवासी सेडूखेड़ी थाना करारिया जिला विदिशा पार्टी कर रहे थे। तभी उनकी कहासुनी 3 अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों से हो गई। उस समय तो वह तीनों युवक वहां से चले गए। लेकिन थोड़ी ही देर बाद फिर से हाथों में डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। और अर्जुन व उसके दोस्तों से लड़ने लगे। इसी दौरान हलाली एमपी टूरिज़्म होटल के सफाई कर्मचारी सुर्जन वहां पहुंचकर बीच बचाव करने लगा तो मोटरसाइकिल से तीन अज्ञात युवकों ने उसके सिर में रॉड व डंडों से हमला कर दिया। जिससे सुर्जन का सिर फट गया। पुलिस ने जानकारी मिलते ही सुर्जन को सांची अस्पताल रेफर किया लेकिन स्तिथि ज़्यादा बिगड़ने पर फिर घायल युवक को विदिशा रेफर किया गया है। पुलिस ने फरियादी अर्जुन मीणा की रिपोर्ट पर 3 अज्ञात आरोपियों पर धारा 296, 115(2), 351(2), 3(5) बीएनएस का मामला दर्जकर जांच में लिया है।

पुलिस ने की घेराबंदी तो मोटरसाइकिल छोड़कर भागे आरोपी---

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने आसपास क्षेत्र में घेराबंदी की तो तीनों युवक बैरसिया रोड पर मोटरसाइकिल एमपी04 क्यूएन 7178 छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मोटरसाइकिल नम्बर के आधार पर रजिस्टर्ड वाहन मालिक का पता कर लिया है। जल्द ही तीनों युवकों की गिरफ्तारी की जाएगी।

सांची के गुलगांव चौराहे पर भी हो चुका है इसी तरह का मामला-----13 अगस्त को सांची के गुलगांव चौराहे पर भी एक टूरिस्ट बस चालक और ड्राइवर की लड़ाई में बीच बचाव करने आए दूसरे ट्रक चालक छतरपुर निवासी ड्राइवर प्रेम मिश्रा के ही साथ नाराज बस ड्राइवर और जमा भीड़ ने मारपीट कर दी, जिससे प्रेम मिश्रा को कार्डियक अटैक आ गया, जिसे सांची अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया था। जबकि मृतक ड्राइवर का ट्रक खराब हो गया था, जो जागीरदार ढाबा ढकना में खड़ा हुआ था। और उसका सामान लेने के लिए ही वह विदिशा गया हुआ था। घटना के समय वह विदिशा से लौटकर आया था और भीड़ भाड़ देखकर वहां पर पहुंच गया था।

इनका कहना है।

हलाली डेम पर सफाई कर्मी के साथ मारपीट करने वाले युवकों की शिनाख्त कर ली गई है। तीनों युवक बैरसिया निवासी हैं। शीघ्र ही तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28