-पिता ने सलामतपुर थाने में दर्ज कराई एफआईआर

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28 हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र के एक नजदीकी गांव में 16 साल की आदिवासी नाबालिग लड़की को कोई अज्ञात युवक बहला फुसला के भगाकर ले गया है। जैसे ही मामले की जानकारी परिजनों को मिली तो उन्होंने थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सलामतपुर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 363 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के एक नज़दीकी गांव से आए पिता ने शिकायत दर्ज कराई की उसकी सोलह साल की नाबालिग लड़की रात 11 बजे से गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी लड़की का कहीं पता नही चल सका। इतना ज़रूर पता चला है कि उसको कोई अज्ञात युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस ने मामला नाबालिग लड़की से जुड़ा होने की वजह से तत्काल मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

1 महीने से दादी के घर रह रही थी नाबालिग लड़की--घर से गायब हुई आदिवासी समाज की नाबालिग युवती तीन बहनों और दो भाइयों में तीसरे नम्बर की बहन है। जो पिछले एक महीने से सलामतपुर थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव में अपनी दादी के घर रह रही थी। दादी के घर से ही वह बीती रात्रि को लगभग 11 बजे से गायब है। जब लड़की की दादी की नींद खुली तो वह बिस्तर से गायब थी। आसपास देखा तो उसका कहीं कोई पता नही चल सका। तो उसके पिता को पूरे मामले की जानकारी देकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

इनका कहना है।

मामला नाबालिग लड़की से जुड़ा होने के चलते तत्काल आसपास थाने सहित भोपाल और विदिशा थाना क्षेत्र में भी नाबालिग लड़की से जुड़ी हुई पूरी जानकारी भेज दी है। उन्होंने कहा है कि जांच जारी है। हम शीघ्र ही नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लेंगे।

दिनेश सिंह रघुवंशीथाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28