जबलपुर। नवयुवक मंडल दुर्गोत्सव समिति ने जीसीएफ स्टेट नयी लाईन में  स्थापित दुर्गा प्रतिमा के लिए जीसीएफ प्रबंधन द्वारा टेक्स मांगे जाने के फरमान का विरोध किया है। समिति के कार्यकर्ताओं ने फैक्ट्री प्रबंधन के फरमान के खिलाफ चुंगी चौकी में चक्काजाम कर धरना प्रदर्शन किया। इस अवसर पर नवयुवक मंडल समिति के अध्यक्ष सांई पिल्लई ने बताया कि फैक्ट्री के अधिकारी दुर्गा प्रतिमा की स्थापना और धार्मिक आयोजनों के लिए टैक्स की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जीसीएफ स्टेट नयी लाईन में 50 वर्षो से दुर्गा प्रतिमा की स्थापना की जा रही है इस धार्मिक कार्य में फैक्ट्री प्रबंधन भी सहयोग करता है यह पहली बार है जब फैक्ट्री प्रबंधन ने प्रतिमा स्थापना के लिए समिति से पैसों की मां ग की है।
नवयुवक मंडल दुर्गोत्सव समिति के कार्यकर्ताओं ने चुंगीनाका के समीप दोपहर 12.30 बजे 3.30 तक धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान मुख्य मार्ग पर दोनों ओर लम्बा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाईस देकर शांत कराया। इस दौरान पुलिस कुछ लोगों को लेकर बात करने फैक्ट्री गयी। वहां से लौटकर प्रदर्शनकारियों ने शाम 5.30 बजे फिर जाम लगा दिया। यह जाम शाम सवा सात बजे तक चला।
 जीसीएफ के सहायक महाप्रबंधक राहुल चौधरी ने एक फरमान जारी कर चुंगी चौकी मैदान में दुर्गा प्रतिमा स्थापना व नवरात्रि मेला लगाने के लिए 50 हजार रूपये की कटवाने का आदेश जारी किया है। पैसा जमा नहीं करने पर मेला का आयोजन नहीं होने दिया जायेगा। एजीएम फरमान के विरोध में घमापुर, चुंगी चौकी क्षेत्र के लोग नवयुवक मंडल दुर्गात्सव समित के कार्यकर्ताओं के साथ सडक़ पर उतर आये और धरना देकर चकाजाम किया।