-एक झलक पाने के लिए घंटों सड़क पर खड़े रहे लोग

-भोपाल विदिशा रोड के जय गिरिराज रेस्टोरेंट पर फिल्माएं गए शॉट

सलामतपुर रायसेन से अदनान खान। प्रमुख संपादक IND28.COM

भोपाल विदिशा हाईवे के दीवानगंज देहरी गांव स्थित ढाबे पर गुरुवार सुबह 9 बजे से बेहिसाब फिल्म की शूटिंग चल रही है। मोके पर सुबह से ही कई वैनिटी बस व फ़िल्म यूनिट के सो से डेढ़ सौ लोग मौजूद थे। फ़िल्म में मशहूर वॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का मुख्य किरदार है। वह शूटिंग में भाग लेने के लिए सुबह से ही शूटिंग स्थल पहुंच गए थे। उनके कुर्ता पजामा पहने हुए ढाबे पर खाने के सीन और मोटरसाइकिल पर सूटकेस पकड़े हुए बैठकर जाने के सीन फिल्माए गए हैं। इस दौरान ढाबे के बाहर ट्राली में बोरे भी भरे हुए रखे थे। उनकी वेशभूषा देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि फ़िल्म में वह किसान का रोल अदा कर रहे हैं। जिनके कई सीन ढाबे पर शूट किए गए हैं। वहीं इसी दौरान आसपास के क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग शूटिंग देखने पहुंचे और मिथुन चक्रवर्ती की एक झलक पाने के लिए घंटों लोग सड़क पर टकटकी लगाए डटे रहे। हालांकि अभिनेता के आसपास किसी को भी जाने की इजाजत नहीं थी और किसी को भी नहीं जाने दिया गया। वही शूटिंग स्थल पर  बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात थे। इस दौरान लोग दूर से ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को देखकर मन को तसल्ली देते नजर आए। बता दें कि भोपाल के आसपास गांव में 2 महीने तक अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेहिसाब फिल्म की शूटिंग चलेगी।गौरतलब है कि मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्रीज को मध्यप्रदेश में फिल्मों की शूटिंग करना बहुत पसंद आ रहा है। खासतौर से भोपाल और उसके आसपास गांवों में बड़े बड़े बजट की फिल्में शूट की जा रही हैं। अभी कुछ समय पहले ही जूनियर बच्चन अभिषेक ने साउथ रीमेक केडी फ़िल्म के शॉट जिसमें सलामतपुर रेलवे स्टेशन पर बच्चे को ट्रेन में बैठाने के शॉट फिल्माए गए थे की शूटिंग की थी। केडी फ़िल्म की पूरी यूनिट तो दोपहर से ही सलामतपुर स्टेशन पर पहुंच गई थी। यूनिट में तीन वैनिटी वैन व दर्जनों वाहन शामिल थे। फ़िल्म का एक शॉट ही फिल्माने के लिए अभिषेक बच्चन को दस घंटे तक का समय लगा। फ़िल्म शूटिंग के लिए सेट सलामतपुर के पुराने स्टेशन पर लगाया गया था। यहां पर अभिषेक बच्चन फ़िल्म के एक मेन किरदार बच्चे बल्लू को ट्रेन में बैठाने के लिए बेंच पर बैठकर ट्रेन आने का इंतेज़ार करते हुए फिल्माया गया था। 

370 से अधिक फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय---मिथुन चक्रवर्ती ने कुछ समय पहले ही एक वेब सीरीज़ फ़िल्म बेस्ट सेलर के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है। फ़िल्म में उन्होंने एक पुलिस अधिकारी का रोल प्ले किया था। इस फ़िल्म में श्रुति हसन, गोहर खान सहित अर्जुन बाजवा ने अभिनय किया था। उन्होंने अभी तक लगभग 370 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। ईनकी पहली फिल्म 1976 में मिरगया थी। जिसने नेशनल अवार्ड भी जीता था। वहीं हम आपको बताते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती को किन 5 फिल्मों ने सुपर स्टार बनाया था। इनकी 1979 में सुरक्षा नाम से फ़िल्म रिलीज़ हुई जिसमें उन्होंने सीबीआई ऑफिसर का रोल प्ले किया था। दूसरी फिल्म डिस्को डांसर 1982 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने मिथुन को रातोंरात सुपर स्टार बना दिया। वहीं इनकी 1985 में प्यार झुकता नही, 1986 में मुददत और 1993 में आई दलाल फ़िल्म ने इनके सुपर स्टार के तमगे में चार चांद लगा दिए।

भोपाल विदिशा हाइवे पर कई बार बनी जाम की स्तिथि--- मिथुन चक्रवर्ती की फ़िल्म बेहिसाब की शूटिंग  भोपाल विदिशा हाइवे के दीवानगंज के पास देहरी के एक ढाबे पर चल रही थी। जो हाइवे के नज़दीक ही था। इसी वजह से कई बार हाइवे पर जाम की स्तिथि बन गई। और ट्रक, बसों, कार और मोटरसाइकिल की लंबी लाइने सड़क पर लग गईं। लोग मिथुन की एक झलक पाने के लिए रोड पर ही वाहन खड़े कर रहे थे। जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान, प्रमुख संपादक IND28.COM