सत्येंद्र जोशी रायसेन। IND28.COM

शिवसेना पार्टी के प्रदेश प्रमुख सुनील शर्मा ने आज रायसेन में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि शिवसेना मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। श्री शर्मा रविवार को रायसेन में सागर रोड पर शिवसेना कार्यालय में सांची विधानसभा क्षेत्र से  सूरजमल जैन मोनू भैया के समर्थन में प्रेस वार्ता रहे थे। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश में गौ माता की रक्षा होना चाहिए। हमारी पार्टी विकास में कोई कमी नहीं आने देगी इसके अलावा भी उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। यह हम सब अच्छी तरह जानते है कि पहली बार रायसेन जिला मुख्यालय को 52 करोड़ की सड़के मिली थी जो मंत्री प्रभुराम चौधरी जी के संरवान में बर्बाद हो गयी। हिन्दू धर्म विरोधी है ये सरकार और मंत्री क्यों कि सलामतपुर में जो मंदिर प्रांगण में दुकानों को लेकर मंत्री जी को हस्तक्षेप रहा। मध्य प्रदेश शिवसेना प्रमुख श्री शर्मा ने कहा कि जब गौरी शंकर शेजवार जी मंत्री रहे उनके लोगों के पास खदाने, राशन, कंट्रोले और सभी विभागों में शासकीय योजनाओं का लाभ प्राथमिकता से लिया गया। और वही काम अब प्रभुराम चौधरी जी कर रहे है आम आदमी आज भी मुंह ताक रहा है।

पहले अस्पताल में भोजन टैंडर राजवार जी का था अब चौधरी जी का है और भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश में केवल बेरोजगारी, भुखमरी, लूट सकती हत्या रेत उत्तखनन कुल मिलाकर आम जनता की महगाई के कारण मरने की नौबत आ गई। यदि हम बात करें कांग्रेस की तो उन्हें भी सरकार चलाने का मौका मिला। मगर सरकार को उद्योग ने फुर्सत नहीं मिली और कांग्रेस के सिंधिया सहित उनके विधायक विकास निकले जिन्होने जनता के मत और विश्वास को बैंच दिया।आज तक शेजवार साहब या फिर चौधरी साहब ने बेरोजगारी खत्म करने के लिए कोई फैक्ट्री डलवायी या फिर कोई अन्य रोजगार दिया जनता को "बिल्कुल नहीं दिया‌। अगर दिया होता तो झण्डे बेनर कौन लगाता। आज भी सांची ओवर ब्रिज के लिए लगभग चार-पांच साल हो गयी हैं। लेकिन अभी तक ओवर ब्रिज का कार्य अधूरा पड़ा हुआ है। जिससे आस-पास के ग्रामीणों के लिये परेशानी का सामना झेलना पड़ रहा है। शिवसेना का कहना है। कि इसमें बी.जे.पी. और ठेकदार के द्वारा मिली भगत से कार्य चल रहा है।देशी आगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका धरने पर बैठी हैं। लेकिन सरकार को उनकी एक भी तकलीफ नहीं दिखाई देती। आगनदाड़ी कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक बार तो हमारे शिवराज भैया आकर या विधायक मंत्री जिन्होंने कभी भी हम लोगों से मिलने की कोशिश नहीं की, शिवसेना जिला अध्यक्ष का कहना है कि यह सम शिवराज मात्रा जो भी घोषणा कर रहे हैं। वह जनता को लुभाने के लिये कर रहे है. आगे आने वाले समय ने जनता उनको सबक सिखयेगी।

वर्षों से चल रही रेल की मांग पर आज तक पूरी नहीं

रायसेन में रेलवे लाईन आज तक नहीं डाली गई। जो कि चुनाव आते ही अपने क्षेत्र के विधायक जनता को विश्वास दिलाते है और बादा करते हैं कि हम हमारे शासनकाल में आपको और और आपके क्षेत्र को रेल्वे से जोड़ दिया जाएगा‌। लेकिन अभी तक रायसेन जिले के क्षेत्रवासी इस राह को ताक रहे कि कब हमारे क्षेत्र में रेल्वे लाईन होगी। इसलिए अब हमारा तो यही कहना है कि कांग्रेस और बी.जे.पी. दोनों को आजमा लिया इसलिए अब शिवसेना को मौका दें और क्षेत्र का विकास प्रशस्त करें।

न्यूज़ सोर्स : IND28.COM