-शुक्रवार शाम तक भी नही हुई शव की शिनाख्त, पीएम के बाद दफनाया शव

-सलामतपुर थाना क्षेत्र के नरखेड़ा छोला गांव का मामला

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। एडिटर इन चीफ IND28.COM

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के नरखेड़ा पंचायत अंतर्गत छोला गांव की रोड पर किसी अज्ञात व्यक्ति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर से सलामतपुर व दीवानगंज क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर रायसेन एडिशनल एसपी कमलेश कुमार, एसडीओपी मोहन सारवान, थाना प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी, चौकी प्रभारी बीरबल सिंह सहित सांची और रायसेन थाने का बल पहुंच गया। वहीं विदिशा से एफएसएल टीम और रायसेन से डॉग स्कॉट बल भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सुबह लगभग सात बजे दीवानगंज चौकी में सूचना मिली की किसी व्यक्ति का शव नरखेड़ा पंचायत के छोला गांव के रोड पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो मृतक की गर्दन पर कोई धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई है। और अज्ञात मृतक के एक हाथ पर तीन स्टार बने हुए हाथ में लाल पीले कलर का धागा बंधा हुआ एवं दूसरे हाथ पर मां लिखा हुआ है। वहीं मृतक नीले रंग की जींस और सफेद लाल नीले रंग की शर्ट पहने हुए है।

मृतक की शुक्रवार शाम तक नही हुई शिनाख्त---अज्ञात शव की शिनाख्त शुक्रवार शाम तक भी नही हो पाई। मृतक के शव का पोस्टमार्टम सांची स्वास्थ्य केंद्र में कराने के उपरांत शव को सांची के शमशान घाट पर दफना दिया गया है। वहीं सलामतपुर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है। 

इनका कहना है।

शुक्रवार सुबह 7 बजे दीवानगंज चौकी में सूचना मिली कि नरखेड़ा पंचायत के छोला गांव के रोड पर शव पड़े होने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचे तो किसी अज्ञात व्यक्ति का शव जिसकी गला काटकर हत्या की गई है मिला है। घटनास्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही एफएसएल टीम व डॉग स्कॉट टीम भी पहुंच गई। मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM