-मृतक रायसेन शहर में संचालित करता था सैलून की दुकान

-सलामतपुर पुलिस ने मर्ग का मामला दर्जकर लिया जांच में

अदनान खान सलामतपुर रायसेन। (एडिटर इन चीफ IND28.COM हर खबर पर पैनी नज़र)

थाना क्षेत्र निवासी एक सैलून संचालक ने अज्ञात कारणों के चलते ज़हर खा लिया जिसकी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार चार मई को सचिन सेन पिता रामदयाल सेन उम्र 26 वर्ष निवासी बड़ौदा 25 ने जहर खा लिया था। उसके चाचा प्रेम सिंह सराठे तत्काल भोपाल के हमीदिया अस्पताल लेकर गए जहां पर ईलाज के दौरान सचिन सेन की मौत हो गई। बुधवार को मामले की केस डायरी हमीदिया चौकी थाना कोहेफिजा से ज़ीरो पर कायमी होकर सलामतपुर थाने पहुंची है। पुलिस ने मर्ग का मामला कायमकर जांच में लिया है।

रायसेन शहर में सैलून की दुकान चलाता था सचिन---बड़ौदा 25 का निवासी सचिन सेन रायसेन शहर में कई वर्षों से सैलून की दुकान संचालित करके अपना जीवन यापन कर रहा था। उसकी शादी भी पिछले वर्ष ही हुई है। सचिन के पिता रामदयाल सेन ने बताया कि 4 मई को सचिन रायसेन से दुकान बंद करके घर आया तो उसने खाना खाया और उल्टी करने लगा तो उसे तत्काल भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया। जहां पर ईलाज के दौरान उसकी चार मई को ही मौत हो गई। हम आज भी नही समझ पाए हैं कि उसने ज़हर क्यों खाया था।

इनका कहना है।

थाना क्षेत्र के बड़ौदा 25 निवासी सचिन सेन की मौत 4 मई को ज़हर खाने से हो गई थी। जिसकी केस डायरी हमीदिया चौकी थाना कोहेफिजा भोपाल से ज़ीरो पर कायमी होकर थाने आई है। 21/24 मर्ग का मामला कायमकर जांच में लिया है।

दिनेश सिंह रघुवंशी, थाना प्रभारी सलामतपुर।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM