अदनान खान विदिशा। IND28.COM

भोपाल में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक विदिशा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा और दामाद हैं। इनमें से दामाद दिल्ली में अमेजन कंपनी में डेवलपर था। एक्सीडेंट वाली रात उन्होंने घर पर बच्ची का बर्थडे सेलिब्रेट किया, इसके बाद होटल में साले और दोस्त के साथ जाकर खाना खाया। लौटते समय लिंक रोड-1 पर हादसा हो गया। उनकी कार शिवाजी नगर चौराहे की रोटरी से टकराकर पलट गई। एयरबैग भी खुले, लेकिन टक्कर इतनी तेज थी कि एयरबैग फट गए। कार की पिछली सीट पर बैठा युवक घायल हुआ है।घटनास्थल के पास स्पीड ब्रेकर के आकार का नाले का स्लैब बना हुआ है। यह रोड से करीब 10 इंच ऊंचा है। ओवरस्पीड कार इसी ब्रेकर से अनियंत्रित होकर हवा में 3 फीट उछली और सीधा चौराहे की रोटरी से टकरा गई। इसके बाद 15 फीट तक घिसटते हुए ड्राइवर की साइड पर ट्रैफिक आइलैंड से टकराकर पलट गई। हादसा शुक्रवार देर रात हुआ।

 

होटल में खाना खाया लौटते वक्त हुआ हादसा

कुरवाई (विदिशा) निवासी दिनेश सोनी BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। उनके बेटे सौरभ सोनी (30) मैरिज गार्डन के मालिक थे। शुक्रवार को सौरभ सेकंड स्टॉप तुलसी नगर (भोपाल) में रहने वाले जीजा मोहित नरेकर (32) के घर भांजी का बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे। घर पर बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद जीजा-साले अपने दोस्त विवेक वर्मा के साथ इमामी गेट स्थित जमील होटल में खाना खाने पहुंचे।शुक्रवार रात 12 बजे तीनों टीटी नगर से घर आ रहे थे। रास्ते में उनकी कार शिवाजी नगर चौराहे के पास पहुंची ही थी कि उनकी कार नाले के स्लैब से उछलकर सीधे रोटरी से टकराते हुए पलट गई। 15 मिनट तक तीनों कार में तड़पते रहे। कुछ राहगीर उन्हें जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जीजा-साले को मृत घोषित कर दिया। दोस्त घायल है।टीटी नगर पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि एयरबैग फटने की वजह से दोनों का सिर कार के डैशबोर्ड से टकराया होगा। यही मौत की वजह बना। कार की पिछली सीट पर बैठे विवेक के बयान फिलहाल नहीं हो सके हैं। उसका हमीदिया में इलाज चल रहा है। घटना के समय कार सौरभ चला रहा था।

 

बेटी का जन्मदिन मनाने दिल्ली से आए थे भोपाल

मृतक मोहित दिल्ली में अमेजन कंपनी में डेवलपर की पोस्ट पर थे। 2017 में उनकी शादी सौरभ की बहन के साथ हुई थी। उनका एक बेटा-बेटी है। बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए वह भोपाल के तुलसी नगर में रहने वाले अपने माता-पिता के पास आए थे। बेटी के जन्मदिन के लिए उन्होंने साले सौरभ को इन्वाइट किया था। सौरभ ट्रेन से भोपाल पहुंचे थे। जन्मदिन मनाने के बाद वह जीजा के साथ पार्टी करने चले गए। मोहित के पिता विंध्याचल भवन में पदस्थ हैं।

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM