अदनान खान भोपाल। IND28.COM

नेपानगर दर्यापुर रोड पर सारोला टिटगांव के बीच 27 दिसंबर को एक किराना व्यापारी से 4.97 लाख रुपए लूटने के मामले में पुलिस ने पहले चार आरोपियों को पकड़ा था। मामले में दो और आरोपियों को बड़वानी जिले से पकड़ा गया है। अब तक छह आरोपी पकड़े जा चुके हैं।शनिवार दोपहर पुलिस आरोपियों का मेडिकल कराने जिला अस्पताल लाई। आरोपियों के खिलाफ शिकारपुरा थाना में केस दर्ज है। बताया जा रहा है आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

यह है पूरा मामला

27 दिसंबर की रात अज्ञात बदमाशों ने रोशन धरमानी नामक व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। व्यापारी नेपानगर, शाहपुर आदि स्थाननों से किराना दुकानों से उधारी वसूल कर बाइक से लौट रहा था। तभी रास्ते में नेपानगर दर्यापुर रोड पर टिटगांव सारोला के बीच अज्ञात आरोपियों ने उनसे 4.97 लूट लिए थे। शिकायत पर शिकारपुरा थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि आरोपी टाटा सफारी कार से आए थे। तब सीसीटीवी के आधार पर कार की लोकेशन तलाशकर आरोपियों को पकड़ा गया।

 

इन आरोपियों को पकड़ा था

पुलिस ने मोहम्मद शोएब पिता मोहम्मद जावेद निवासी भवानी नगर नेपानगर, शेख जमीर उर्फ बाबू पिता शेख चंदू निवासी भवानी नगर नेपानगर, केदार पिता झबर सिंह किराड़े निवासी रेगून थाना उन जिला खरगोन और सरदार पिता जगदीश वास्कले निवासी नागलवाड़ी जिला बड़वानी को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से लूट करने में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की टाटा सफारी कार एमएच.09 सीएच.6686 और एक बाइक जब्त की गई थी। अब पुलिस ने दो और आरोपियों को पकड़ा है।

 

न्यूज़ सोर्स : अदनान खान एडिटर इन चीफ IND28.COM